अपराध

ठाणे में प्रिया सिंह पर गाड़ी चढ़ाने वाला आरोपी अश्वजीत दो साथियों के साथ गिरफ्तार, लैंड रोवर कार भी बरामद

इसके साथ ही ठाणे पुलिस की एसआईटी ने अपराध में प्रयुक्त वाहन भी जब्त कर लिया है। इससे पहले सामने आया था कि जिस कार से इस घटना को अंजाम दिया गया था, वह गायब थी। लेकिन पुलिस ने रविवार देर शाम कार भी बरामद कर ली।

ठाणे में प्रिया सिंह पर गाड़ी चढ़ाने वाला आरोपी अश्वजीत दो साथियों के साथ गिरफ्तार
ठाणे में प्रिया सिंह पर गाड़ी चढ़ाने वाला आरोपी अश्वजीत दो साथियों के साथ गिरफ्तार फोटोः सोशल मीडिया

महाराष्ट्र के ठाणे पुलिस की एसआईटी ने सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर प्रिया सिंह को कार से कुचलने के बहुचर्चित मामले के मुख्य आरोपी और बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष अश्वजीत गायकवाड़ को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, डीसीपी की अगुवाई में बनी एसआईटी ने मामले में अश्वजित गायकवाड़ और उसके दो साथियों रोमिल पाटिल और सागर शेडगे को गिरफ्तार कर लिया है।

Published: undefined

इसके साथ ही ठाणे पुलिस की एसआईटी ने अपराध में प्रयुक्त वाहन भी जब्त कर लिया है। इससे पहले सामने आया था कि जिस कार से इस घटना को अंजाम दिया गया था, वह गायब थी। लेकिन पुलिस ने रविवार देर शाम मामले के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ ही वारदात में शामिल रही कार को भी बरामद कर सीज कर लिया है।

Published: undefined

बता दें कि महाराष्ट्र स्टेट रोड डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन के एमडी के बेटे अश्वजीत गायकवाड़ पर इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर प्रेमिका प्रिया सिंह ने कार से कुचलकर मारने की कोशिश करने का आरोप लगाया था। अश्वजीत बीजेपी युवा मोर्चा का अध्यक्ष भी हैं। घटना के बाद बुरी तरह घायल प्रिया सिंह इस समय अस्पताल में भर्ती हैं। इस मामले में पीड़िता ने पुलिस की कार्यशैली पर गंभीर सवाल खड़े किए थे।

Published: undefined

प्रिया सिंह ने पुलिस पर आरोपियों को बचाने की कोशिश का आरोप लगाते हुए एक कागज पर साइन करने के लिए दबाव बनाने का भी आरोप लगाया था। वहीं, इससे पहले आज दिन में ठाणे पुलिस आय़ुक्त जय जीत सिंह ने बताया कि मामले में अश्वजीत अनिल गायकवाड़ और अन्य को आरोपी बनाया गया है। जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। फॉरेंसिक साक्ष्य भी जुटाए जा रहे हैं। तथ्यों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ अन्य धाराएं भी जोड़ी जाएंगी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined