अपराध

उत्तर प्रदेश: बिजनौर में बदमाशों ने कोर्ट परिसर में बरसाईं गोलियां, जज ने भागकर बचाई अपनी जान, दो अपराधियों की मौत

मंगलवार को बिजनौर में सीजेएम अदालत में पेशी पर आए हत्या के आरोपी तीन बदमाशों पर कोर्ट में शार्प शूटरों ने हमला कर दिया। इसमें दो आरोपियों की मौत हो गई, जबकि तीसरे आरोपी की मौत की पुष्टि नहीं हुई है।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो: सोशल मीडिया

उत्तर प्रदेश में बदमाशों को पुलिस की जरा भी खौफ नहीं है। असामाजिक तत्व दिन दहाड़े किसी भी घटना को अंजम देकर निकल जा रहे हैं। यहां तक की लोगों को इंसाफ देने वाली अदालतें भी सुरक्षित नहीं रही हैं। अपराधी दिन के उजाले में घटनाओं के अंजाम देकर फरार हो रहे हैं। लेकिन पुलिस उन्हें रोकने में नाकाम साबित हो रही है।

Published: 17 Dec 2019, 3:50 PM IST

दरअसल मंगलवार को बिजनौर में सीजेएम अदालत में पेशी पर आए हत्या के आरोपी तीन बदमाशों पर कोर्ट में शार्प शूटरों ने हमला कर दिया। इसमें दो आरोपियों की मौत हो गई, जबकि तीसरे आरोपी की मौत की पुष्टि नहीं हुई है।

Published: 17 Dec 2019, 3:50 PM IST

खबर है कि हमलवार को भी अदालत के अंदर ही घेर लिया गया है। घटना के दौरान कोर्ट परिसर में अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया। जजों ने किसी तरह वहां से भागकर अपनी जान बचाई। फिलहाल कोर्ट परिसर को पूरी तरह से सील कर दिया गया है।

Published: 17 Dec 2019, 3:50 PM IST

बताया जा रहा है कि बदले के तहत इस घटना को अंजम दिया गया है। दरअसल 28 मई को प्रॉपर्टी डीलर हाजी अहसान और उनके भांजे शादाब की नजीबाबाद में गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया था। दिल्ली पुलिस ने गैंग के सरगना शाहनवाज और शूटर अब्दुल जब्बार को गिरफ्तार किया था।

Published: 17 Dec 2019, 3:50 PM IST

घटना के आरोप में नजीबाबाद के गांव उब्बनवाला निवासी शूटर इकरार, नगीना देहात के गांव टांडा माईदास निवासी अफजाल, गांव कनकपुर निवासी दानिश उर्फ सोनू, नजीबाबाद के मोहल्ला पठानपुरा जाफ्तागंज निवासी आसिफ, गांव पाना हीमपुर निवासी असलम और गांव अलावलपुर निवासी इरशाद को पकड़ा गया था।

Published: 17 Dec 2019, 3:50 PM IST

इस घटना की सुनवाई सीजीएम कोर्ट में चल रही थी। आज (मंगलवार) तीन आरोपियों को पेशी के लिए लाया गया था जहां कोर्ट परिसर में पहले से मौजूद शार्प शूटरों ने अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं। घटना से मौके पर हड़कंप मच गया। वहीं वकीलों ने तीनों आरोपियों को घेरकर दबोच लिया। बताया गया कि इस दौरान तकरीबन बीस राउंड गोलियां चलीं। वहीं हमले में आरोपी शाहनवाज और जब्बार की मौत हो गई है। जबकि तीसरे आरोपी दानिश की मौत की अभी पुष्टि नहीं हो सकी है।

Published: 17 Dec 2019, 3:50 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 17 Dec 2019, 3:50 PM IST