अपराध

बिहारः फ्री में मीट नहीं दिया तो मांस विक्रेता की पीट-पीटकर हत्या, बीच बाजार हुई घटना से कानून-व्यवस्था पर सवाल

पुलिस ने बताया कि एकवारी गांव के रहने वाले अयोध्या अपने गांव के बाहर मीट-मछली की दुकान चलाते थे। आरोप है कि मंगलवार रात गांव के ही पुर्नवासी चौधरी दुकान पर आया और मुफ्त में मीट की मांग की। मीट देने से मना करने पर चौधरी ने अयोध्या की जमकर पिटाई शुरू कर दी।

सांकेतिक फोटोः सोशल मीडिया
सांकेतिक फोटोः सोशल मीडिया 

बिहार के भोजपुर जिले के सहार थाना क्षेत्र में एक मीट और मछली विक्रेता को मुफ्त में मांस नहीं देना महंगा पड़ गया। आरोप है कि मुफ्त में मांस देने से इनकार करने पर बीच बाजार में उसकी जमकर पिटाई की गई, जिससे बाद में मौत हो गई। पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि एकवारी गांव के रहने वाले अयोध्या अपने गांव के बाहर हनुमान छपरा के समीप मीट-मछली की दुकान चलाते थे। प्रतिदिन की तरह वह मंगलवार की रात भी अपनी दुकान पर मीट-मछली बेच रहे थे। आरोप है कि तभी गांव के रहने वाले पुर्नवासी चौधरी दुकान पर आया और मुफ्त में मीट की मांग की।

Published: undefined

अयोध्या ने जब मीट देने से मना किया तब चौधरी को गुस्सा आ गया और उसने व्रिकेता की पिटाई शुरू कर दी। आरोप है कि इस दौरान उसने और कई ग्रामीणों को बुला लिया और धारदार हथियार से मांस विक्रेता के शरीर पर वार कर दिया। इसे बाद गंभीर रूप से जख्मी विक्रेता को सड़क किनारे फेंककर सभी लोग फरार हो गए।

Published: undefined

स्थानीय लोगों के द्वारा इसकी सूचना परिजनों को दी गई, जिसके बाद लोग मौके पर पहुंचे।
ग्रामीणों की मदद से परिजनों ने घायल अयोध्या प्रसाद को इलाज के लिए आरा के सदर अस्पताल ले गए जहां उनकी गंभीर स्थिति देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया। लेकिन पटना ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गई।

Published: undefined

सहार के थाना प्रभारी प्रमेाद कुमार ने बुधवार को बताया कि मृतक के परिजन के बयान पर हत्या की एक प्राथमिकी थाना में दर्ज कर ली गई है। दर्ज प्राथमिकी में पूर्णमासी सहित पांच लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined