अपराध

बिहार: गिरफ्तार की गई महिला का शव थाने में लटका मिला, मचा हड़कंप!

पुलिस ने बताया कि महिला को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिए गए हैं। पुलिस उन अधिकारियों की ओर से हुई चूक की भी जांच कर रही है।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर 

बिहार के पश्चिम चंपारण जिले में हत्या के एक मामले में गिरफ्तार महिला का शव सोमवार को एक थाने के परिसर में लटका हुआ मिला। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। आरोपी को दहेज हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था और उसे पश्चिम चंपारण के जिला मुख्यालय बेतिया के शिकारपुर थाने में महिला बैरक में रखा गया था।

Published: undefined

पुलिस को संदेह है कि पेशी के लिए स्थानीय अदालत ले जाने से कुछ समय पहले उसने अपनी साड़ी का उपयोग करके छत के पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। बेतिया के उप-विभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) जय प्रकाश सिंह ने कहा, “यह घटना उस समय हुई जब बैरक में महिला पुलिसकर्मी उसे अदालत में पेश करने के लिए दस्तावेज तैयार करने के सिलसिले में बाहर गई थी। जब वे बैरक में लौटे, तो उन्होंने उसका शव लटका हुआ पाया।”

Published: undefined

उन्होंने बताया कि महिला को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिए गए हैं। पुलिस उन अधिकारियों की ओर से हुई चूक की भी जांच कर रही है, जिन्हें बैरक के अंदर महिला पर नजर रखने के लिए तैनात किया गया था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined