अपराध

दिल्ली में घर में मृत पाए गए भाई-बहन, मां घायल, पिता की लाश रेल पटरी पर मिली

दो दिन से घर बंद होने की खबर पर जब पुलिस पहुंची तो घर के अंदर से बदबू आ रही थी। अंदर जाने पर लड़के और लड़की की लाश मिली, जबकि उनकी मां दूसरे कमरे में बेहोश मिली। पीड़ितों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया।

दिल्ली में घर में मृत पाए गए भाई-बहन, मां घायल, पिता की लाश रेल पटरी पर मिली
दिल्ली में घर में मृत पाए गए भाई-बहन, मां घायल, पिता की लाश रेल पटरी पर मिली फाइल फोटोः सोशल मीडिया

राजधानी दिल्ली के पूर्वी दिल्ली इलाके के एक घर में नौ साल की एक लड़की और उसका किशोर भाई शनिवार को अपने घर में मृत पाए गए और उनकी मां घायल अवस्था में बरामद हुई। जबकि उनके पिता का शव घर से नजदीक ही रेल पटरी पर मिला है। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

Published: undefined

दिल्ली पुलिस के मुताबिक उन्हें अपराह्न दो बजे पांडव नगर के शशि गार्डन निवासी श्याम (42) के बारे में फोन आया कि वह लापता हैं और उनका घर शुक्रवार से बंद है। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि सूचना मिलने पर पुलिसकर्मियों की एक टीम तुरंत मौके पर पहुंची और घर को बाहर से बंद पाया और घर के अंदर से बदबू आ रही थी।

Published: undefined

अधिकारी ने बताया कि घर के अंदर जाने पर उन्होंने 15 वर्षीय एक लड़के और नौ वर्षीय एक लड़की को मृत पाया, जबकि उनकी मां एक दूसरे कमरे में बेहोश पड़ी थी। उन्होंने बताया कि पीड़ितों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया, जबकि महिला का अभी इलाज चल रहा है।

Published: undefined

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी कि तभी उसे सूचना मिली कि श्यामजी का शव उसके घर के पास रेल पटरी पर मिला है। पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने कहा कि ऐसा संदेह है कि श्याम ने अपने बच्चों की हत्या कर दी, अपनी पत्नी पर हमला किया और ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined