अपराध

उत्तर प्रदेश में अपराध बेलगाम, अब बुलंदशहर से लापता वकील का शव मिला

बुलंदशहर के लापता वकील का शव मिल गया है। वो 25 जुलाई से लापता थे। पुलिस ने जानकारी दी कि वकील धर्मेंद्र चौधरी का शव शनिवार को खुर्जा इलाके में एक संगमरमर के गोदाम से बरामद किया गया था।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

उत्तर प्रदेश से आज कल हर दिन हत्या, अपहरण और रेप की खबरें आती रहती है। कोई ऐसा दिन नहीं गुजरता जब राज्य से वारदात की खबरें नहीं आती हो। आज भी अपराध की एक ऐसी ही खबर सामने आई है। दरअसल बुलंदशहर के लापता वकील का शव मिल गया है। वो 25 जुलाई से लापता थे। पुलिस ने जानकारी दी कि वकील धर्मेंद्र चौधरी का शव शनिवार को खुर्जा इलाके में एक संगमरमर के गोदाम से बरामद किया गया था।

Published: undefined

पुलिस ने गोदाम मालिक और चौधरी के करीबी सहयोगी विक्की और उसके दो घरेलू नौकरों - हकीमुद्दीन और अमित को गिरफ्तार कर लिया है। अपराध के पीछे वजह पैसों को लेकर विवाद होना माना जा रहा है। 25 जुलाई को गोदाम में विक्की द्वारा भोजन के लिए बुलाए जाने पर जब चौधरी घर से निकले तो वापस नहीं लौटे। वे रहस्यमयी ढंग से गायब हो गए थे। देर रात तक घर नहीं लौटने पर और मोबाइल बंद आने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

Published: undefined

बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) संतोष कुमार ने कहा, "परिवार ने जब चौधरी के बहीखाते देखे तो पता चला कि उन्होंने विक्की को 50 लाख रुपये उधार दिए थे। वकील के लापता होने को लेकर विक्की के खिलाफ तकनीकी सुबूत नहीं थे। हमने लाई-डिटेक्टर टेस्ट कराने के लिए कहा लेकिन उसने स्वास्थ्य समस्याओं का हवाला देकर इनकार कर दिया। बाद में हमने गोदाम की बहुत अच्छे से जांच की। तीन घंटे तक चली खोज के बाद, पुलिस को गोदाम के अंदर एक कांक्रीट के गड्ढे में चौधरी का शव मिला।" गड्ढे को टाइलों से ढंक दिया गया था लेकिन शरीर से निकलने वाली बदबू ने खेल खत्म कर दिया। एसएसपी ने कहा, "यह अपहरण नहीं है - यह 'विश्वास की हत्या' है।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined