अपराध

यूपी के सुल्तानपुर जेल में दो कैदियों के शव पेड़ से लटके मिले, योगी राज में कानून-व्यवस्था पर फिर उठे सवाल

घटना की सूचना मिलने पर जिलाधिकारी जसजीत कौर और एसपी सोमेन बर्मा जेल पहुंचे। जांच में सहायता के लिए फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया है। दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और अन्य कैदियों से पूछताछ की जा रही है।

योगी राज में कानून-व्यवस्था पर फिर उठे सवाल
योगी राज में कानून-व्यवस्था पर फिर उठे सवाल फोटोः सोशल मीडिया

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिला के जेल परिसर में बुधवार को एक चौंकाने वाली घटना में दो कैदी एक पेड़ से लटके पाए गए। मृतक कैदियों की पहचान करिया पासी और मनोज के रूप में हुई है। दोनों हत्या के आरोप में जेल में बंद थे और दोनों अमेठी जिले के रहने वाले थे। राज्य सरकार ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं।

Published: undefined

घटना की सूचना मिलने पर जिलाधिकारी जसजीत कौर और एसपी सोमेन बर्मा जेल पहुंचे। जांच में सहायता के लिए फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया है। दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और अन्य कैदियों से पूछताछ की जा रही है। इस बीच राज्य सरकार ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं।

Published: undefined

सुल्तानपुर जिला जेल परिसर में दो कैदियों की संदिग्ध मौत से बीजेपी की योगी सरकार में राज्य की कानून-व्यवस्था की हालत पर एक बार फिर गंभीर सवाल उठने लगे हैं। इससे कुछ ही दिन पहले पुलिस हिरासत में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई की गोलियों की बौछार कर हत्या कर दी गई थी, जिसे लेकर योगी सरकार और यूपी पुलिस पर गंभीर सवाल खड़े हो गए थे।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined