अपराध

राजधानी दिल्ली में गोलीकांड से हड़कंप! युवक के सीने में गोली मारकर उतारा मौत के घाट, मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची और सबूत इकट्ठा किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

देश की राजधानी दिल्ली में बदमाश बेखौफ हो गए हैं। उत्तर पूर्वी दिल्ली के खजूरी खास इलाके में बीती रात 19 साल के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि युवक के सीने में गोली लगी थी, उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। गोलीकांड में के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान सोहेल (19 साल) के रूप में हुई है। वह अपने रिश्तेदारों के साथ रहता था। वह कपड़े की फैक्ट्री में काम करता था।

Published: 28 May 2022, 9:17 AM IST

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची और सबूत इकट्ठा किया।

Published: 28 May 2022, 9:17 AM IST

वहीं, साउथ दिल्ली के संगम विहार इलाके में 26 साल के युवक की बेरहमी से हत्या की गई है। बताया जा रहा है कि युवक को बदमाशों ने घेर लिया। युवक जान बचाने के लिए यहां वहां भागता रहा, लेकिन बदमाशों ने उसकी दौड़ा-दौड़ाकर हत्या कर दी। उसके शरीर पर चाकुओं से एक के बाद एक कई बार वार किए। युवक चिल्लाता रहा, लेकिन उसे कोई बचाने नहीं गया। गंभीर हालत में युवक को छोड़कर बदमाश मौके से फरार हो गए। घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

Published: 28 May 2022, 9:17 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 28 May 2022, 9:17 AM IST