अपराध

दिल्ली में छिपा है अमृतपाल? साधू के भेष में ISBT पहुंचने की खबर के बाद पुलिस अलर्ट, खंगाले जा रहे CCTV फुटेज

कश्मीरी गेट इलाके में कई सीसीटीवी लगे हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। अमृतपाल को लेकर दिल्ली पुलिस अलर्ट मोड पर है। सीमाओं पर पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

'वारिस पंजाब दे' संगठन के प्रमुख अमृतपाल सिंह की तलाश जारी है। एक हफ्ते बाद भी अमृतपाल पंजाब पुलिस की गिरफ्त से दूर है। इस बीच दिल्ली में अमृतपाल के छिपे होने की आशंका है। खबर मिली है कि साधू की भेष में अमृतपाल शुक्रवार को आईएसबीटी पहुंचा। बताया जा रहा है कि इस सूचना के मिलते ही बंजाब पुलिस और दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया। कश्मीरी गेट इलाके में कई सीसीटीवी लगे हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। अमृतपाल को लेकर दिल्ली पुलिस अलर्ट मोड पर है। सीमाओं पर पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है।

Published: undefined

वहीं, अमृतपाल सिंह को हरियाणा में अपने घर में पनाह देने वाली महिला बलजीत कौर ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। महिला ने बताया कि मैं अमृतपाल को नहीं जानती थी, पप्पलप्रीत को जानती हूं। उससे इंस्टाग्राम के जरिए परिचय हुआ था। महिला ने बताया कि  पप्पलप्रीत रात में अमृतपाल को लेकर मेरे घर आया था। दोनों ने खाना भी खाया था। इसी दौरान जब अमृतपाल ने नकाब हटाया तो मैंने उसका चेहरा देखा लिया था और पहचान गई थी।

Published: undefined

बलजीत कौरने बताया कि अमृतपाल ने उसका फोन इस्तेमाल किया था। अगले दिन वो सुबह जल्दी उठा था और चाय पी। अमृतपाल घर में रहा जबकि पप्पलप्रीत बाहर टहलने गया था। इसके बाद दोनों करीब 1:30 बजे घर से निकल गए थे। उन्होंने यह नहीं बताया था कि वह कहा जा रहे हैं। अमृतपाल ने पगड़ी पहन रखी थी और उसका चेहरा ढंका हुआ था।

Published: undefined

'वारिस दे पंजाब' प्रमुख अमृतपाल सिंह एक हफ्ते से फरार है। अमृतसर के अजनाला पुलिस थाने पर हुए हमले के बाद पंजाब पुलिस को उसकी तलाश है। पुलिस ने उसके सहयोगियों के खिलाफ कार्रवाई की है। अमृतपाल के कई सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन अमृतपाल पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined