अपराध

दिल्ली में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के चाचा के साथ लूटपाट, लॉकडाउन में पुलिस चौकसी की खुली पोल

घटना मंगलवार शाम के वक्त दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में घटी। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। घटना के बारे में खुलासा तब हुआ जब, खुद अभिनेत्री मीरा चोपड़ा ने दिल्ली पुलिस को ट्विट कर इसके बारे में जानकारी दी।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

लॉकडाउन में चाक-चौबंद पुलिस सुरक्षा के दावे के बावजूद राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपराधी शांत होने का नाम नहीं ले रहे हैं। हद तो तब हो गयी जब, चप्पे चप्पे पर पुलिस मौजूद होने के बाद भी लुटेरों ने पूर्व मिस वर्ल्ड और मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के चाचा और अभिनेत्री मीरा चोपड़ा के पिता को लूट लिया।

Published: undefined

घटना मंगलवार शाम के वक्त दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में घटी। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। घटना की पुष्टि दिल्ली पुलिस प्रवक्ता एसीपी अनिल मित्तल ने की है। घटना के बारे में खुलासा तब हुआ जब, खुद अभिनेत्री मीरा चोपड़ा ने दिल्ली पुलिस को ट्विट करके इसकी जानकारी दी।

Published: undefined

मीरा चोपड़ा द्वारा पुलिस को दी गई जानकारी के अनुसार, “उनके पिता सुदेश चोपड़ा उत्तर पश्चिमी जिले के मॉडल टाउन इलाके में रहते हैं। मंगलवार शाम के वक्त सुदेश चोपड़ा ई ब्लाक, मॉडल टाउन में टहल रहे थे। शाम सवा छह बजे के करीब जब वे प्रिंस रोड, कल्याण विहार के पास पहुंचे तो उन्हें दो बदमाशों ने घेर लिया। बदमाश स्कूटी पर सवार थे। एक बदमाश के पास चाकू भी था। इसके बाद बदमाश चाकू के बल पर सुदेश चोपड़ा के पास मौजूद कीमती मोबाइल लूटकर भाग गए।”

Published: undefined

सदमे के चलते परिवार ने हादसे के तुरंत बाद पुलिस को इसकी जानकारी नहीं दी। बुधवार सुबह सुदेश चोपड़ा की बेटी और प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन अभिनेत्री मीरा चोपड़ा ने पूरी घटना से दिल्ली पुलिस को वाकिफ कराया। सूचना मिलते ही मौके पर मॉडल टाउन थाना पुलिस पहुंच गई और जांच शुरू कर दिया। दिल्ली पुलिस प्रवक्ता अनिल मित्तल के मुताबिक, "घटना की जांच की जा रही है। इस मामले में मॉडल टाउन थाने में केस दर्ज कर लिया गया है।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined