अपराध

मध्य प्रदेश: इंदौर में बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, हेटल मैनेजर समेत 12 गिरफ्तार, पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे

इंदौर की राजेंद्र नदर में पुलिस ने दो होटलों में छापा मारकर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया। इस दौरान इन लोगों की गिरफ्तारी हुई। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि पहले अपने गिरोह की लड़कियों की शादी करवाते थे। इसके दूल्हे पक्ष से मोटी रकम वसूलते थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया प्रतीकात्मक तस्वीर

मध्य प्रदेश के इंदौर में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। बताया जा रह है कि यह सेक्स रैकेट होटल में संचालित किया जा रहा था। पुलिस ने दो होटल मैनेजर समेत 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस रैकेट को चलाने वाले पहले अपने गिरोह की लड़कियों की फर्जी शादी करवाते थे और फिर दूल्हे पक्ष से मोटी रकम वसूलते थे।

Published: undefined

इंदौर की राजेंद्र नदर में पुलिस ने दो होटलों में छापा मारकर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया। इस दौरान इन लोगों की गिरफ्तारी हुई। पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि पहले अपने गिरोह की लड़कियों की शादी करवाते थे। इसके दूल्हे पक्ष से मोटी रकम वसूलते थे।

Published: undefined

एडिशनल एसपी प्रशांत चौबे के मुताबिक, आरोपियों को रिमांड लेकर पूछताछ की गई है। इस दौरान पूछताछ में यह पता चला कि गिरोह चलाने वाले कमल और कुलदीप जिन लड़कों को आसानी से शादी के लिए लड़कियां नहीं मिलती थीं, उनसे पैसा लेकर अपने गिरोह की युवतियों से करवा देते थे। इसके एवज में वह मोटी रकम दूल्हे पक्ष से वसूलते थे।

Published: undefined

पुलिस ने गिरोह के सरगना कमल और कुलदीप के अलावा दोनों होटल के मैनेजर, तीन ग्राहक और पांच लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया है। कहा जा रहा है कि यह गिरोह व्हाट्सएप के जरिए सेक्स रैकेट का संचालन कर रहा था। होटल से यह गिरोह संचालित होता था।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined