अपराध

दिल्ली में दीवाली की रात विदेशियों को पुलिस वालों ने ही लूट लिया ! मामला दर्ज

राष्ट्रीय राजधानी में खुद को पुलिस वाला बता रहे अज्ञात लोगों ने तीन विदेशियों को लूट लिया। थाने में दर्ज कराई गई एफआईआर में साफ-साफ कहा गया है कि, लूटने वाले वर्दी में थे। लुटेरों ने पीड़ितों को पुष्टि के लिए अपने परिचय पत्र भी दिखाए, जिन्हें देखने से साबित हो रहा था कि वे पुलिस वाले रहे होंगे।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

जब देश दीवाली का जश्न मना रहा था उसी वक्त राष्ट्रीय राजधानी में खुद को पुलिस वाला बता रहे अज्ञात लोगों ने तीन विदेशियों को लूट लिया। थाने में दर्ज कराई गई एफआईआर में साफ-साफ कहा गया है कि, लूटने वाले वर्दी में थे। लुटेरों ने पीड़ितों को पुष्टि के लिए अपने परिचय पत्र भी दिखाए, जिन्हें देखने से साबित हो रहा था कि वे पुलिस वाले रहे होंगे। हांलांकि, इस सनसनीखेज मामले पर दिल्ली पुलिस ने चुप्पी साध रखी है।

Published: 28 Oct 2019, 1:43 PM IST

घटना मध्य दिल्ली जिले के करोलबाग थाना क्षेत्र में रविवार (27 अक्टूबर 2019 दीवाली की रात) हुई। पीड़ित विदेशियों द्वारा थाने में लिखाई गयी शिकायत में साफ-साफ दर्ज है कि, लुटेरे पुलिस के रुप में थे। यह तय नहीं हो सका है कि, लूटने वाले वास्तव में पुलिसकर्मी ही थे, या फिर बदमाशों ने पुलिस वालों के जैसी खाकी वर्दी पहन रखी थी।

Published: 28 Oct 2019, 1:43 PM IST

इस सिलसिले में आईएएनएस ने मध्य दिल्ली जिला पुलिस उपायुक्त (जिनके इलाके में यह सनसनीखेज घटना घटी) और दिल्ली पुलिस प्रवक्ता का प्रभार संभाल रहे मनदीप सिंह रंधावा से कई बार जानने की कोशिश की। रंधावा ने मगर इस पर कुछ भी नहीं बताया।

Published: 28 Oct 2019, 1:43 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 28 Oct 2019, 1:43 PM IST