अपराध

एक बार फिर विवादों में आदित्य पंचोली, रेप मामले में मुंबई पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली के खिलाफ दुष्कर्म की एफआईआर दर्ज की है। आदित्य पंचोली के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली के खिलाफ मुंबई पुलिस ने रेप का केस दर्ज किया है। हालांकि अभी इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि आदित्य पंचोली पर रेप का आरोप किसने लगाया है और किसने केज दर्ज कराया है।

Published: undefined

वहीं वर्सोवा पुलिस के मुताबिक, आदित्य पंचोली के खिलाफ जो मामला दर्ज कराया गया है वो 10 साल पुराना है, इसलिए इसमें सबूत इकट्ठा करने और जांच करने में कठिनाई होगी। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Published: undefined

गौरतलब इससे पहले भी विवादों में रह चुके हैं। आदित्य पंचोली पिछले दिनों फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ मानहानि के केस दर्ज कराने को लेकर चर्चा में थे। आदित्य पंचोली ने 2017 में अपनी पत्नी जरीना वहाब के साथ मिलकर कंगना और रंगोली के खिलाफ चार केस दर्ज करवाए थे।

Published: undefined

बता दें कि कंगना रनौत ने आदित्य पंचोली पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। कंगना के मुताबिक आदित्य पंचोली ने उनके साथ रिलेशनशिप में रहते हुए मारपीट और शारीरिक हिंसा की थी। इसके बाद कंगना की बहन रंगोली ने आदित्य पंचोली के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी।

इन आरोपों के बाद आदित्य पंचोली ने भी अपनी पत्नी जरीना वहाब के साथ मिलकर रंगोली के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इसके अलावा मुंबई के जुहू के पब में एक सिक्योरिटी गार्ड के खिलाफ हिंसा करने का आरोप उन पर लग चुका है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined