अपराध

उत्तर प्रदेश के कानपुर में दो किसानों की मिली लाश, इलाके में फैली सनसनी

किसानों के शव बैरी-रनिया इलाके के पास एक सड़क के किनारे से बरामद किए गए। उनके परिवार के सदस्यों ने कहा कि पीड़ित अपने खेतों में फसलों की रखवाली करने गए थे। लेकिन खेतों से नहीं लौटे और कुछ घंटों के इंतजार के बाद, उनके परिवार के सदस्यों ने खोज शुरू की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में दो किसानों की लाश मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। मृतकों की पहचान कुरियनपुरवा निवासी राम शंकर (50) और शिवराज कोतवाली पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत मदरपुरवा के निवासी 48 वर्षीय देश राज पाल के रूप में की गई है।

Published: undefined

किसानों के शव बैरी-रनिया इलाके के पास एक सड़क के किनारे से बरामद किए गए। उनके परिवार के सदस्यों ने कहा कि पीड़ित अपने खेतों में फसलों की रखवाली करने गए थे। लेकिन खेतों से नहीं लौटे और कुछ घंटों के इंतजार के बाद, उनके परिवार के सदस्यों ने खोज शुरू की और आखिरकार, उनके शव मिले।

Published: undefined

शिवली कोतवाली के इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार शुक्ला ने कहा, " एफएसएल (फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी) के विशेषज्ञों की एक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। पिक-अप वैन के पंजीकरण संख्या के आधार पर, हम दो शवों के साथ लोडर के कनेक्शन का पता लगाने के लिए उसके मालिक के ठिकाने का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।"

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined