अपराध

यूपी: लखनऊ में बीजेपी विधायक के फ्लैट पर हादसा, कर्मचारी ने फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी

हजरतगंज इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार पांडे ने बताया कि आत्महत्या करने से पहले मृतक श्रेष्ठ तिवारी ने अपने एक परिचित को फोन कर बताया था कि वह आत्महत्या करने जा रहा है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

उत्‍तर प्रदेश की राजधानी में हजरतगंज इलाके में सोमवार तड़के भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक के मीडिया सेल के कर्मचारी का शव फंदे से लटका पाया गया। शव बीजेपी विधायक योगेश शुक्ला को आवंटित फ्लैट नंबर 804 में लटका हुआ मिला।

Published: undefined

हजरतगंज इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार पांडे ने बताया कि आत्महत्या करने से पहले मृतक श्रेष्ठ तिवारी ने अपने एक परिचित को फोन कर बताया था कि वह आत्महत्या करने जा रहा है। जिस व्यक्ति को उसने फोन किया था, उसने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। इसके बाद पुलिस टीम को फ्लैट नंबर 804 पर भेजा गया। दरवाजा अंदर से बंद था। पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो श्रेष्ठ फंदे पर लटका हुआ था। पुलिस ने उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया है।आत्महत्या का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Published: undefined

बाराबंकी हैदरगढ़ निवासी 24 वर्षीय श्रेष्ठ तिवारी बीजेपी विधायक के मीडिया सेल में काम करता था। रविवार रात वह फ्लैट में अकेला था। इंस्पेक्टर के मुताबिक अभी तक कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गयी है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined