अपराध

यूपी के गुंडाराज की भेंट चढ़ी होनहार बेटी, छेड़छाड़ के कारण सड़क हादसे में मौत

अमेरिका में पढ़ रही बुलंदशहर निवासी होनहार छात्रा मनचलों के कहर का शिकार हो गई। छेड़छाड़ से बचने के दौरान बाइक से छात्रा गिर गई और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में अमेरिका से लौटी एक छात्रा छेड़छाड़ से बचने के चक्कर में सड़क हादसे का शिकार हो गई । इस मामले को लेकर कांग्रेस और बीएसपी ने सरकार पर हमला बोला है। अमेरिका में पढ़ रही बुलंदशहर निवासी होनहार छात्रा मनचलों के कहर का शिकार हो गई। छेड़छाड़ से बचने के दौरान बाइक से छात्रा गिर गई और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अज्ञात बाइकर्स के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है।

Published: 11 Aug 2020, 1:00 PM IST

कोरोना के भयंकर संक्रमण के कारण घर लौटी सुदीक्षा भाटी अपने रिश्तेदार के घर जा रही थीं। वह चाचा के साथ बाइक पर बैठी थीं। इस दौरान रास्ते में बुलेट सवार कुछ शोहदों ने छेड़खानी शुरू कर दी। मनचलों की छेड़खानी से बचने के प्रयास में सुदीक्षा अपने चाचा की बाइक से नीचे गिर गई। जिससे उसके सिर पर काफी चोट आई और उसकी मौत हो गई।

Published: 11 Aug 2020, 1:00 PM IST

सुदीक्षा के परिवार का आरोप है कि बुलेट सवार युवक बार-बार स्कूटी को ओवरटेक कर रहा था। उसने स्कूटी के सामने आकर अचानक ब्रेक मारा। इससे निगम ने स्कूटी पर कंट्रोल खो दिया। निगम और सुदीक्षा दोनों नीचे गिरे। सुदीक्षा की मौत हो गई। चाचा अस्पताल में हैं।

बुलंदशहर के एसपी सिटी अतुल कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि हादसे के बाद परिजनों की शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है। अब परिजनों द्वारा छेड़छाड़ की बात बताई गई है, जिसको लेकर भी जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपियों का पता लगाकर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Published: 11 Aug 2020, 1:00 PM IST

इस मामले को लेकर विपक्षी दलों ने सरकार के खिलाफ हमला बोल दिया है। बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने ट्वीट कर लिखा कि "बुलन्दशहर में अपने चाचा के साथ बाईक पर जा रही होनहार छात्रा सुदीक्षा भाटी को मनचलों की वजह से अपनी जान गंवानी पड़ी, जो अति-दु:खद, अति-शर्मनाक और अति-निन्दनीय है। बेटियाँ आखिर कैसे आगे बढ़ेंगी? यूपी सरकार तुरन्त दोषियों के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई करे, बीएसपी की यह पुरजोर माँग है।

Published: 11 Aug 2020, 1:00 PM IST

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि "उत्तर प्रदेष में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। बुलंदशहर में एक बेटी छेड़छाड़ का शिकार हुई और उसकी हत्या हो गयी। ऐसे अनेकों घटनाएं आए दिन प्रदेश में हो रही हैं। यहां पर जंगलराज चल रहा है। सरकार महिला सशक्तिकरण की बात तो कर रही है लेकिन कार्रवाई के नाम पर सरकार केवल खाना पूर्ति कर रही है। यह सरकार मस्त और कानून व्यवस्था ध्वस्त है। "

Published: 11 Aug 2020, 1:00 PM IST

बता दें कि राज्य से हर दिन वारदात की खबरें आ रही हैं। आज सुबह ही बागपत में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 11 Aug 2020, 1:00 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 11 Aug 2020, 1:00 PM IST