अपराध

उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद पुलिस ने बदमाश बिल्लू और राकेश दुजाना को एनकाउंटर में किया ढेर, इनामी बदमाश थे दोनों

एसएसपी मुनीराज ने बताया कि इंदिरापुरम थाना इलाके में पुलिस ने एनकाउंटर में बिल्लू दुजाना को मार गिराया। आरोपी ने बैरिकेडिंग तोड़कर फरार होने की तैयारी में था, लेकिन बाइक फिसलने की वजह से गिर गया। इसके बाद उसने पुलिस पर गोलीबारी की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया HP

उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद पुलिस ने दो अलग-अलग एनकाउंटर में इनामी बदमाश बिल्लू दुजाना और राकेश दुजाना को मार गिराया है। बिल्लू दुजाना पर एक लाख और राकेश दुजाना पर पुलिस ने 50 जहा रुपये का इनाम रखा था। यह दोनों बदमाश वेव सिटी दहरी हत्याकांड में फरार चल रहे थे। बिल्लू दुजाना पर जेल में रते हुए दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का भी आरोप था।

Published: undefined

इस संबंध में जानकारी देते हुए एसएसपी मुनीराज ने बताया कि एनकाउंटर इंदिरापुरम थाना इलाके में हुआ। पहले एनकाउंटर में पुलिस बिल्लू दुजाना को मार गिराया। आरोपी ने बैरिकेडिंग तोड़कर फरार होने की तैयारी में था, लेकिन बाइक फिसलने की वजह से गिर गया। इसके बाद उसने पुलिस पर गोलीबारी की। जवाबी कार्रवाई में बिल्लू को गोली लग लगी। एसएसपी ने बतया कि इसके बाद बिल्लू को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। इस एनकाउंटर में स्वाट टीम प्रभारी और एक कांस्टेबल गोली लगने से जख्मी हो गए।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined