अपराध

योगी राज में बेखौफ बदमाशों का आतंक जारी, लखनऊ में दिनदहाड़े विश्व हिन्दू महासभा के नेता की गोली मारकर हत्या

विश्व हिन्दू महासभा के नेता रंजीत बच्चन के भाई को भी गोली लगी है। उन्हें इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। वारदात के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों की सचूना पर पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की जांच कर रह है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बार फिर बेखौफ बदमाशों का आतंक देखने को मिला है। हजरतगंज में सीडीआरआई के पास विश्व हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष रंजीत बच्चन की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। रंजीत के सिर में गोलियां लगी, जिसके चलते उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि रंजीत बच्चन सुबह टहलने के लिए घर से निकले थे। इसी दौरान बाइक सवार बदमाश सीडीआरई के पास उनके ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दीं। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

Published: 02 Feb 2020, 9:59 AM IST

बताया जा रहा है कि बच्चन के भाई को भी गोली लगी है। उन्हें इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। वारदात के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों की सचूना पर पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की जांच कर रह है। खबरों के मुताबिक, पुलिस की 6 टीम और क्राइम ब्रांच की टीम हत्या के आरोपियों को पकड़ने में जुट गई हैं।

Published: 02 Feb 2020, 9:59 AM IST

रंजीत बच्चन ओसीआर बिल्डिंग के बी-ब्लाक में रहते थे। वह मूल रूप से गोरखपुर के रहने वाले थे। हत्या की वजह का खुलासा फिलहाल नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रह है।

Published: 02 Feb 2020, 9:59 AM IST

वहीं, डीसीपी सेंट्रल लखनऊ दिनेश सिंह ने कहा, “अंतरराष्ट्रीय हिंदू महासभा के अध्यक्ष रणजीत बच्चन सवेरे सैर करने के लिए निकले थे तभी किसी अज्ञात हमलावरों ने ने उनपर हमला किया, जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।”

Published: 02 Feb 2020, 9:59 AM IST

उत्तर प्रदेश में लगातार हत्या के कई मामले सामने आ चुके हैं। अपराधी बेखौफ हत्या की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। पिछले साल हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की भी उनके दफ्तर में घुसकर हत्या कर दी थी। अब रंजीत बच्चन की हत्या से कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। योगी राज में लगातार कई आपराधिक घटनाए सामने आने के बाद कानून व्यवस्था के मुद्दे पर विपक्ष उन्हें घेर रहा है।

Published: 02 Feb 2020, 9:59 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 02 Feb 2020, 9:59 AM IST

  • बड़ी खबर LIVE: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में BJP पर बरसे राहुल गांधी, बोले- ये चुनाव संविधान और लोकतंत्र बचाने के लिए

  • ,
  • अखिलेश यादव का RSS पर बड़ा हमला, कहा- ये दुनिया का सबसे खतरनाक परिवार, वोट के लिए आरक्षण पर बदले इसके सुर

  • ,
  • प्रियंका ने प्रज्वल रेवन्ना मामले पर मोदी को घेरा, पूछा- वह देश छोड़कर भाग गया, पीएम को पता कैसे नहीं चला

  • ,
  • खेल: पूर्व सेलेक्टर श्रीकांत ने की रिंकू सिंह की तारीफ और तीरंदाज दीपिका फिर टारगेट ओलंपिक पोडियम स्कीम में शामिल

  • ,
  • गुजरात के पाटन की जनता से राहुल गांधी का वादा- सत्ता में आने पर कांग्रेस जातीय और आर्थिक सर्वेक्षण कराएगी