मनोरंजन

सिनेजीवन: अक्षय कुमार ने यूट्यूबर पर ठोका 500 करोड़ रुपए का मानहानि का मुकदमा और सलमान के घर तक पहुंचा कोरोना!

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने एक यूट्यूबर के खिलाफ 500 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा किया है। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपने परिवार संग खुद को अगले 14 दिनों तक आइसोलेट कर लिया है।

फोटो : IANS
फोटो : IANS 

अक्षय कुमार ने यूट्यूबर पर ठोका 500 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा


बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने एक यूट्यूबर के खिलाफ 500 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा किया है। इसकी वजह यह रही कि यूट्यूबर ने अपने वीडियोज में अक्षय कुमार के नाम पर झूठी और बेबुनियाद खबरों का प्रसार किया है। इस यूट्यूबर का नाम राशिद सिद्दीकी है, जिसने सुशांत सिंह राजपूत मामले में अक्षय कुमार का नाम घसीटा है।

सिद्दीकी को इससे पहले सुशांत मामले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे के नाम को उछालने और गलत खबरें फैलाने के चलते गिरफ्तार किया जा चुका है। राशिद सिद्दीकी नामक इस यूट्यूबर ने कुछ सेलेब्रिटीज के बारे में भ्रामक जानकारियां फैलाकर कथित तौर पर लोगों को गुमराह करने के लिए डिजिटल मीडिया का इस्तेमाल किया है।

Published: undefined

स्टाफ के कोविड पॉजिटिव होने पर सलमान सपरिवार हुए आइसोलेट : रिपोर्ट

Published: undefined

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपने परिवार संग खुद को अगले 14 दिनों तक आइसोलेट कर लिया है, क्योंकि उनके निजी ड्राइवर सहित दो और स्टाफ मेंबर्स के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट कथित तौर पर पॉजिटिव आने की बात कही जा रही है। इंडिया टुडे वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, पॉजिटिव पाए गए कर्मियों को शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। हालांकि सलमान के ऑफिस की तरफ से किसी भी आधिकारिक पुष्टि के होने का अभी इंतजार है।

सलमान खान इस साल लॉकडाउन से पहले अभी अपनी अगली फिल्म 'राधे' की रिलीज को लेकर बिल्कुल तैयार थे। प्रभु देवा के निर्देशन में बनी फिल्म में अभिनेत्री दिशा पटानी भी हैं। बीते दिनों कुछ अपुष्ट रपटों में यह बात कही गई है कि इस एक्शन ड्रामा के ओटीटी पर रिलीज होने की संभावना है।

Published: undefined

फिल्मों के चुनाव की अपनी प्रक्रिया पर भूमि पेडनेकर ने की बात

Published: undefined

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर उन परियोजनाओं में शामिल होने को वरीयता देती हैं, जिससे दर्शकों व समाज को कुछ संदेश मिले। भूमि कहती हैं, "मैं ऐसी फिल्मों को वरीयता देना पसंद करती हूं, जो मनोरंजक तो हो, लेकिन साथ ही जिन्हें देखकर दर्शकों को कुछ संदेश मिले, जिनसे बेहतरी के लिए उनमें कोई सोच पैदा हो। मेरी अधिकतर फिल्में सामाजिक संदेशों से लैस हैं; अगर आप 'पति पत्नी और वो' जैसी किसी फिल्म की बात करेंगे, तो मनोरंजक और मसाला फिल्म होने के साथ ही आपको पता है कि यह साफ तौर पर आपको यह संदेश देती है कि शादी को लेकर समाज के दबाव में आपको नहीं आना है और किसी शादी को बरकरार रखने का फैसला एक औरत का भी हो सकता है।"

Published: undefined

मैं अपने कपड़े और जूते दोहराती हूं : सुष्मिता सेन

Published: undefined

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन का कहना है कि सिर्फ एक बार फोटो खिंचवाने के चलते कपड़े और जूतों पर अधिक पैसे खर्च करने की बात उनकी समझ से बाहर है और इसी वजह से वह अपने कपड़े व जूते दोहराती हैं। सुष्मिता कहती हैं, "अपने परिधानों का चुनाव करते वक्त मैं फैशन क्रिटिक्स के बारे में ज्यादा नहीं सोचती। बात जूते की हो या कपड़ों की, आराम व सहजता को सबसे पहले प्राथमिकता दिया जाना चाहिए। हो सकता है कि फैशन के दिग्गज हमेशा मेरी सराहना न करते हो, लेकिन मेरा फैशन मेरे लिए है और मैं इसमें कम्फर्टेबल हूं। मैं अपने कपड़े और जूतों को दोहराती हूं क्योंकि एक बार फोटो खिंचवाने के चलते अधिक से अधिक पैसा इन पर खर्च करने की बात मेरी समझ से बाहर है।"

Published: undefined

महापर्व छठ को लेकर अक्षरा ने गाया 'बनवले रहिह सुहाग'

Published: undefined


बिहार सहित उत्तर भारत में लोक आस्था के महापर्व छठ को लेकर भोजपुरी की लोकप्रिय कलाकार अक्षरा सिंह ने नया गाना 'बनवले रहिह सुहाग' गाया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। यह गाना अक्षरा सिंह के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। अक्षरा हर साल छठ पूजा पर नए गाने लेकर आती हैं, मगर यह गाना उन सबसे काफी अलग है। 'बनवले रहिह सुहाग' में छठ मईया की महिमा के साथ-साथ एक दिल छू लेने वाले इमोशन भी हैं, जो अक्षरा के इस गाने को खास बनाता है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined