मनोरंजन

राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर बड़ा अपडेट, कॉमेडियन को 15 दिन बाद आया होश

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर अच्छी खबर सामने आई है। उनकी तबीयत पहले से बेहतर हुई है। उन्हें 15 दिन बाद होश आ गया है। राजू श्रीवास्तव बीते 15 दिन से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर अच्छी खबर सामने आई है। उनकी तबीयत पहले से बेहतर हुई है। उन्हें 15 दिन बाद होश आ गया है। राजू श्रीवास्तव बीते 15 दिन से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। एक वक्त ऐसा भी था जब खबर आई कि डॉक्टर ने जवाब दे दिया है। लेकिन 15 दिन बाद उनके होश में आने की खबर आई है। राजू श्रीवास्तव की तबीयत अब पहले से बहुत बेहतर है।

Published: undefined

इस बात की जानकारी राजू श्रीवास्तव के पर्सनल सेक्रेटरी गर्वित नारंग ने दी है। न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार गर्वित नारंग ने कहा है कि राजू श्रीवास्तव को आज 15 दिन बाद होश आया, एम्स दिल्ली में डॉक्टरों द्वारा उनकी निगरानी की जा रही है। उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। बता दें कि राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी। जिसके बाद उनकी तबीयत और बिगड़ गई थी। फिलहाल उन्हें गहन देखभाल इकाई में रखा गया है।

Published: undefined

राजू श्रीवास्तव की तबीयत को लेकर 15 दिनों में कई तरह की अफवाह उड़ी। हालांकि उनके परिवार की तरफ से उन अफवाहों पर ध्यान नहीं देने के लिए कहा गया। आखिरकार अब अच्छी खबर सुनने को मिली है।

Published: undefined

सुनील पाल ने जताई खुशी

राजू श्रीवास्तव के होश में आने से हर कोई अपनी खुशी जाहिर कर रहा है। सुनील पाल ने भी राजू श्रीवास्तव के होश में आने पर खुशी का इजहार किया है। उन्होंने कहा- गुड न्यूज दोस्तों...राजू भाई को होश आ गया है। थैंक गॉड..मैं कहता था ना कि चमत्कार होगा। परमात्मा हंसाने वाले को नाराज नहीं कर सकता। सारे परिवार को, सारे दोस्तों को, पूरे संसार को जिसने भी दुआएं कीं, हर किसी को प्यार. राजू भाई आप जियो हजारों साल।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined