मनोरंजन

सिनेजीवन: बिपाशा और करण जल्द बनने वाले है माता-पिता और इस स्टार को डेट कर रहीं कियारा

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु और उनके अभिनेता पति करण सिंह ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर बताया है कि वो जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। 'शेरशाह' स्टार सिद्धार्थ जिसने अभी तक यह पुष्टि नहीं की है कि वह कियारा को डेट कर रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

स्टार कपल बिपाशा और करण जल्द बनने वाले है माता-पिता

फोटो: IANS

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु और उनके अभिनेता पति करण सिंह ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर बताया है कि वो जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। 43 वर्षीय अभिनेत्री बिपाशा बसु ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रेग्नेंसी की कुछ बेहद प्यारी सी तस्वीरें साझा कीं।

इस तस्वीरों में बिपाशा सफेद शर्ट पहने नजर आ रही हैं जबकि उनके पति करण उनके बेबी बंप को प्यार से किस करते नजर आ रहे हैं।

अभिनेत्री ने तस्वीरों को कैप्शन दिया, "एक नया समय, एक नया चरण, एक नई रोशनी हमारे जीवन के चश्मे में एक और अनूठी छाया जोड़ती है। हमें पहले की तुलना में थोड़ा अधिक संपूर्ण बनाती है। हमने इस जीवन को व्यक्तिगत रूप से शुरू किया और फिर हम एक-दूसरे से मिले और तब से हम दो थे।"

Published: undefined

ड्वेन जॉनसन ने निर्माताओं को स्टैंडअलोन 'ब्लैक एडम' फिल्म बनाने के लिए मनाया

फोटो: IANS

अगर डीसी कॉमिक्स के सुपरहीरो ब्लैक एडम के पास आज एक मूल फिल्म है, तो यह हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन की वजह से है क्योंकि उन्होंने अपने चरित्र को फिल्म देने के लिए संघर्ष किया था। द रॉक एंटीहीरो के इर्द-गिर्द घूमती एक फीचर फिल्म में डीसी ब्रह्मांड में शामिल होगा।

जॉनसन ने 'डेडलाइन' के हवाले से 'वैनिटी फेयर' को बताया, "जब फिल्म का पहला ड्राफ्ट हमारे पास आया, तो यह ब्लैक एडम और शाजम का संयोजन था, एक फिल्म में दो मूल कहानियां।"

"अब वह लक्ष्य था, इसलिए यह पूरी तरह से आश्चर्य की बात नहीं थी लेकिन जब मैंने इसे पढ़ा, तो मैं बस अपनी में जानता था, हम इस फिल्म को इस तरह नहीं बना सकते। हम ब्लैक एडम को एक अविश्वसनीय अक्षमता करेंगे। शाजम के लिए यह ठीक होता कि दो मूल कहानियां एक फिल्म में मिलती हैं, लेकिन ब्लैक एडम के लिए अच्छा नहीं है।"

Published: undefined

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 'कॉफी विद करण' में कियारा के साथ काम की योजनाओं का किया खुलासा

फोटो: IANS

लोकप्रिय चैट शो 'कॉफी विद करण' के सातवें एपिसोड में अभिनेता विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने निजी और पेशेवर जीवन के बारे में खुलकर बात करते नजर आएंगे। अगले एपिसोड में विक्की की पत्नी कटरीना कैफ और सिद्धार्थ की कथित प्रेमिका कियारा आडवाणी के बारे में बात चलेगी।

सामने आई प्रोमो क्लिप में तीनों व्यक्तित्वों को उस समय को याद करते हुए दिखाया गया है, जब विक्की को कैटरीना की टिप्पणी के बारे में बताया गया था कि वे एक साथ कैसे अच्छे दिखेंगे, इस बात अभिनेता सिद्धार्थ ने चुटकी लेते हुए विक्की से बात की। वहीं दूसरी तरफ 'शेरशाह' स्टार सिद्धार्थ जिसने अभी तक यह पुष्टि नहीं की है कि वह कियारा को डेट कर रहे हैं।

Published: undefined

कमल हासन अभिनीत 'विक्रम' ने सिनेमाघरों में पूरे किए 75 दिन

फोटो: IANS

निर्देशक लोकेश कनकराज की एक्शन एंटरटेनर फिल्म 'विक्रम' का ड्रीम रन जारी है, जिसमें अभिनेता कमल हासन, विजय सेतुपति और फहद फासिल मुख्य भूमिका में हैं और फिल्म अब सिनेमाघरों में 75 दिन पूरे कर चुकी है। घोषणा करने के लिए ट्विटर पर लिखा, फिल्म का निर्माण करने वाले अभिनेता कमल हासन के प्रोडक्शन हाउस राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल ने कहा, "भारतीय सिनेमा की बाजीगरी। हैशटैग-75डेजऑफविक्रम और काउंटिंग!"

फिल्म ने पहले ही रिकॉर्ड बुक में अपनी जगह बना ली है, तमिलनाडु में सभी मौजूदा बॉक्स-ऑफिस पर रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

इसने राज्य में सिर्फ 17 दिनों में 155 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म का ओवरऑल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जून में ही 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर गया था। अब भी फिल्म का सिनेमाघरों में जोरदार प्रदर्शन जारी है।

Published: undefined

'पैर में फ्रैक्चर होने के बाद भी खाली नहीं बैठूंगी' : शिल्पा शेट्टी

फोटो: IANS

रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' की शूटिंग के दौरान पैर में फ्रैक्चर होने के बाद अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने ठान लिया है कि वह चोट को उनका मनोबल गिराने नहीं देंगी। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "जहां तक मुझे याद है, मैं बिना रुके काम कर रही थी। इसलिए, छह सप्ताह के लिए शूटिंग से बाहर रहने का विचार मेरे लिए बहुत अलग है। मुझे पता है कि मैं बेकार नहीं बैठूंगी। मुझे पता है कि मैं एक बाधा को काम करने से रोकने नहीं दूंगी।"

"किसी भी चीज को आपको हतोत्साहित न करने दें। अपने लक्ष्यों पर काम करने के लिए खुद को तैयार करें, और फिर जादू देखें!"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined