मनोरंजन

सिनेजीवन: आयुष्मान ताहिरा संग होना चाहते हैं बूढ़ा और जब इरफान ने बाबिल को स्टेज पर परफॉर्म करते देखा था...

दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बड़े बेटे बाबिल खान ने एक बार फिर से अपने पिता की एक अनदेखी तस्वीर साझा की है। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने रविवार को अपनी शादी की सालगिरह पर अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप खुराना के लिए सोशल मीडिया पर एक नोट लिखा।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

जब इरफान ने बाबिल को स्टेज पर परफॉर्म करते देखा था..


दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बड़े बेटे बाबिल खान ने एक बार फिर से अपने पिता की एक अनदेखी तस्वीर साझा की है। रविवार को बाबिल द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर उस समय की है, जब इरफान ने उन्हें स्टेज पर परफॉर्मेस देते हुए देखा था।

बाबिल ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "शायद पहली बार उन्होंने मुझे स्टेज पर परफॉर्म करते देखा था।" तस्वीर में दोनों एक-दूसरे के आमने-सामने खड़े होकर किसी विषय पर चर्चा करते नजर आ रहे हैं। तस्वीर पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "मिस हिम।" किसी और ने लिखा, "उन्हें जिंदा रखने के लिए आपका शुक्रिया।"

इरफान ने 29 अप्रैल को मुंबई में अपनी आखिरी सांस ली थी। वह कुछ महीनों से कोलोन कैंसर की समस्या से जूझ रहे थे।

Published: undefined

कोविड-19 से संक्रमित हुए भुवन बाम


यूट्यूब सेंशेन भुवन बाम ने रविवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर घोषणा की कि उनकी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। भुवन ने लिखा, "बीते कुछ दिनों से तबीयत खराब चल रही। टेस्ट के नतीजे आ गए हैं और मैं कोविड -19 से संक्रमित हो गया हूं।"

उन्होंने लोगों से एहतियात बरतने की भी अपील की। भुवन ने लिखा, "इस वायरस को हल्के में मत लेना, मास्क लगाओ, खुद को सैनिटाइज करते रहो और सामाजिक दूरी का पालन करो।"

इस 26 वर्षीय यूट्यूबर ने अपने यूट्यूब चैनल 'बीबी की वाइंस' से प्रसिद्धि हासिल की थी। वाइंस बनाने के अलावा वह गाना भी गाते हैं। 'हीर-रांझा', 'सफर' और 'बस में'- ये उनके कुछ ट्रैक हैं।

Published: undefined

फोटो: IANS

आयुष्मान ताहिरा संग होना चाहते हैं बूढ़ा


बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने रविवार को अपनी शादी की सालगिरह पर अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप खुराना के लिए सोशल मीडिया पर एक नोट लिखा। उन्होंने लिखा, "125 साल पूरे होने का जश्न, शायद और भी ज्यादा। क्योंकि मुझे पता है कि मैं तुम्हें कई सदियों से जानता हूं। हमारा ये बॉन्ड इस जिंदगी तक सीमित नहीं हो सकता। तुम मेरी साथी, लवर, पर्सनल स्टैंडअप कॉमेडियन, कोच और मेरी सबसे अच्छी दोस्त हो। मैं तुम्हारे साथ बूढ़ा होना चाहता हूं। मुझे पता है कि यह बहुत मजेदार होगा। हैप्पी एनिवर्सरी ताहिरा कश्यप।"

इस पोस्ट के साथ आयुष्मान ने एक खूबसूरत फोटो शेयर की, जिसमें आयुष्मान खुराना ताहिरा कश्यप को पीठ पर उठाए हुए हैं। तस्वीर में ताहिरा पिंक हूडी में दिखाई दे रही हैं, वहीं आयुष्मान ने वाइट टी-शर्ट के साथ गॉगल्स पहने नजर आ रहे हैं।

Published: undefined

फोटो: IANS

अनन्या पांडे ने स्नीकर पहनने का टिप्स किया शेयर


भिनेत्री अनन्या पांडे का मानना है कि स्नीकर एक ऐसा चीज है जो हर एक आउटफिट के साथ जंचता है। उन्होंने कहा, "एक्सपेरिमेंट से नहीं डरना चाहिए, मैंने यह सीखा है कि स्नीकर को आप किसी के भी साथ पहन सकते हो, यहां तक की लहंगा के साथ भी। मैं हमेशा स्नीकर पहन के खुश होती हूं।"

अभिनेत्री ने कहा, "मेरी मां की अलमारी सचमुच मेरी अलमारी है। हम लगभग सब कुछ शेयर करते हैं, खासतौर से स्नीकर्स। क्योंकि दोनो का साइज एक है।" अनन्या को अगली बार शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म में दीपिका पादुकोण और सिद्धान्त चतुर्वेदी के साथ देखा जाएगा।

Published: undefined

दक्षिण भारतीय निर्माताओं में अधिक जोखिम लेने की चाहत : बीजॉय नांबियार


हिंदी सहित तमिल, मलयालम भाषाओं में फिल्मों का निर्माण कर चुके निर्देशक बीजॉय नांबियार का कहना है कि बॉलीवुड की अपेक्षा दक्षिण भारतीय फिल्म निर्माताओं में जोखिम लेने या कुछ नया करने की चाहत अधिक देखने को मिलती है। नांबियार ने आईएएनएस को बताया, "मुझे लगता है कि दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के निर्माताओं में प्रयोगात्मक कहानी, शैली व और प्रारूपों के साथ जोखिम लेने की अधिक चाहत होती है। चाहें व कलाकार हो या तकनीकिशयन, वे निरंतर रूप से कहानियों के साथ प्रयोग करते रहते हैं। हिंदी फिल्म में यह कुछ अलग है। हालांकि मैं यहां सभी की बात नहीं कर रहा हूं, लेकिन मैं इतना जरूर कहूंगा कि दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में लोग अधिक साहसी होते हैं।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined