मनोरंजन

अभिनेता इरफान खान की बीमारी पर उनकी पत्नी ने लिखा पोस्ट, कहा, बीमारी जानने की जगह प्रार्थना करें

अभिनेता इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर ने  कहा कि मेरा सबसे अच्छा दोस्त और मेरा साथी एक ‘योद्धा’ है और वे भरपूर ताकत के साथ हर तरह की मुश्किलों से लड़ रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  अभिनेता इरफान खान और उनकी पत्नी सुतापा सिकदर

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान की बीमारी को लेकर उनके प्रशंसक सदमे में हैं। सोशल मीडिया पर उनकी बीमारी को लेकर कई तरह की अफवाहें चल रही हैं। इस बीच उनकी पत्नी सुतापा सिकदर ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने एक फेसबुक पोस्‍ट के माध्‍यम से अपनी बात कही है। उन्होंने कहा, “ये जानने के लिए अपनी कीमती समय बर्बाद ना करें कि उन्हें क्या हुआ है? बल्कि प्रार्थना करें।”

Published: undefined

उन्होंने कहा, “मेरा सबसे अच्छा दोस्त और मेरा साथी एक 'योद्धा' है, वह जबरदस्त अंदाज और सुंदरता के साथ हर तरह की मुश्किल से लड़ रहा है। मैसेज का जवाब नहीं देने और कॉल्स नहीं ले पाने के लिए मैं माफी मांगती हूं। लेकिन मैं आप सभी की दुनिया भर से आ रही प्रार्थनाओं, चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए हमेशा ऋणी हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं भगवान और मेरे साथ मौजूद लोगों की आभारी हूं जिसने मुझे भी एक वॉरियर (योद्धा) की तरह बना दिया है। मौजूदा हाल की बात करूं तो मैं एक ऐसे युद्ध के मैदान में खड़ी हूं जहां मैं इस जंग को जीतने के लिए स्ट्रेटजी पर फोकस कर रही हूं। मैं जानती हूं इरफान के प्रशंसक और दोस्तों के स्नेह की बदौलत मैं इस जंग को जीत ही लूंगी।”

Published: undefined

5 मार्च को इरफान ने एक ट्वीट कर अपनी बीमारी के बारे में बताया था। उन्होंने लिखा था, “कभी-कभी आप जागते हैं और पाते हैं कि आपकी जिंदगी पूरी तरह से हिल चुकी है। बीते 15 दिन में मेरी जिंदगी सस्पेंस स्टोरी बन गई है। मुझे इसके बारे में अंदाजा भी नहीं था कि दुर्लभ कहानियों की तलाश करते-करते मुझे एक दुर्लभ बीमारी मिल जाएगी। हालांकि मैंने कभी आशा का दामन नहीं छोड़ा और हमेशा अपने पसंद के लिए लड़ाई लड़ी और हमेशा लड़ूंगा। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं और हम सब फिलहाल इस बीमारी से निकलने के अच्छे रास्ते तलाश रहे हैं। इस कोशिश के दौरान कृपया अटकलें न लगाएं क्योंकि एक सप्ताह-दस दिन के भीतर मैं खुद ही आपके साथ अपनी कहानी साझा करूंगा। तब तक मेरे लिए अच्छे की कामना करें।”

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined