देश

जनता के सामने आया सच, बीजेपी की बी टीम है बहुजन समाज पार्टी : अखिलेश

समाजवादी पार्टी (एसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) पर हमला बोला और कहा कि हम जनता के सामने बीएसपी और बीएसपी का सच उजागर करने में सफल रहे हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

समाजवादी पार्टी (एसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) पर हमला बोला और कहा कि हम जनता के सामने बीएसपी और बीएसपी का सच उजागर करने में सफल रहे हैं। अखिलेश यादव लखनऊ में शनिवार को आचार्य नरेंद्र देव की जयंती पर श्रद्धासुमन अर्पित कर थे। उन्होंने कहा कि हमने निर्दलीय को समर्थन देकर बड़ा मामला जनता के सामने खोल दिया। यादव ने कहा कि हम जनता के सामने भाजपा तथा बसपा का सच उजागर करने में सफल रहे हैं। अब तो साबित हो गया है कि बसपा ही भाजपा की बी टीम है।

Published: undefined

समाजवादी पार्टी प्रमुख ने कहा कि जो लोग बीजेपी के साथ अंदर से चुपचाप मिले हैं। उनका पदार्फाश होना जरूरी था, इसीलिए सपा ने निर्दलीय प्रत्याशी का समर्थन किया। हमारा मकसद था कि वोट पड़े और जनता जाने कि कौन किससे मिला है।

Published: undefined

उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सिर्फ सत्ता में बने रहने के लिए यह कहीं पर भी किसी के गठबंधन कर सकती है। हमने तो यहां निर्दलीय प्रत्याशी का समर्थन किया, लेकिन बाद में उसका पर्चा ही खारिज हो गया है।

Published: undefined

अखिलेश ने कहा कि आज के दिन हम सरदार पटेल जी को, आचार्य नरेंद्र देव जी और वाल्मीकि जी को याद कर रहे हैं। लोगों का रोजगार छिन गया है, नौकरी चली गई है और किसान एमएसपी के लिए परेशान है। हम संकल्प ले रहे हैं कि देश का जो डेवलपमेंट छूटा है उसका विकास करेंगे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined