देश

'600 करोड़ का नया हिसाब लाने से पहले पुराने का हिसाब तो दे देते, क्या इज्जत रहेगी? सोच लो...', ED के दावे पर तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने आगे लिखा, "बीजेपी सरकार की ओर से सूत्रों के हवाले से इधर-उधर की भ्रामक अफवाह फैलाने अथवा खबर प्लांट करवाने की बजाय रेड के बाद हस्ताक्षर किए जाने वाले पंचनामे की सूची ही सावर्जनिक कर देनी चाहिए।"

तेजस्वी यादव/ फोटो: Getty Images
तेजस्वी यादव/ फोटो: Getty Images 

जमीन के बदले नौकरी मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने लालू यादव के परिवार और उनके रिश्तेदारों के घर छापेमारी की है। इस कार्रवाई के बाद ईडी ने दावा किया कि उन्हें लालू परिवार के अघोषित 1 करोड़ रुपये का कैश, सोने के गहने सहित अन्य चीजें मिली हैं। ईडी के इस दावे पर बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है। तेजस्वी ट्वीट के जरिए बीजेपी और मीडिया पर हमला बोला। उन्होंने एक के बाद एक कई पोस्ट डाले और पुराने मामलों को याद दिलाते हुए अपने विरोधियों पर निशाना साधा।

Published: undefined

तेजस्वी ने लिखा- "याद करिए- 2017 में भी कथित 8000 करोड़ का लेनदेन, हजारों करोड़ का मॉल, सैकड़ों संपत्तियां, अभी चंद महीनों पहले गुरुग्राम में अरबों का WhiteLand कंपनी का UrbanCube मॉल भी मिला था। भाजपाई अब कथित 600 करोड़ का नया हिसाब लाने से पहले अपने सूत्रों को पुराने का तो हिसाब दे देते।"

Published: undefined

तेजस्वी यादव ने आगे लिखा, "बीजेपी सरकार की ओर से सूत्रों के हवाले से इधर-उधर की भ्रामक अफवाह फैलाने अथवा खबर प्लांट करवाने की बजाय रेड के बाद हस्ताक्षर किए जाने वाले पंचनामे की सूची ही सावर्जनिक कर देनी चाहिए। ‪अगर हम इसे सार्वजनिक कर देंगे तो इन बेचारे नेताओं की क्या इज्जत रहेगी? सोच लो..।"

Published: undefined

बता दें कि ईडी ने शनिवार को दावा किया कि लालू प्रसाद के परिवार के खिलाफ छापों में एक करोड़ रुपये की अघोषित नकदी जब्त की है। साथ ही जमीन के बदले नौकरी से हासिल की 600 करोड़ रुपये की संपत्ति का पता चला है। केन्द्रीय एजेंसी ने कहा कि लालू प्रसाद के परिवार और उनके सहयोगियों के लिए रियल एस्टेट और अन्य क्षेत्रों में किए गए निवेशों का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined