देश

बिहार पुलिस के डीजीपी ने अपने ही विभाग पर उठाए सवाल, कहा- कुछ पुलिस अधिकारी ही टीम का मनोबल गिरा रहे

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने पुलिस विभाग के अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा, “बिहार पुलिस के कुछ अधिकारी अपने साथी पुलिसकर्मियों का मनोबल गिराने की कोशिश करते हैं। ऐसे अधिकारी सुधर जाएं। वे कुछ भी कर लें, हमारा मनोबल नहीं टूटेगा।”

फोटो: आईएएनएस
फोटो: आईएएनएस 

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने पुलिस विभाग के अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा, “बिहार पुलिस के कुछ अधिकारी अपने साथी पुलिसकर्मियों का मनोबल गिराने की कोशिश करते हैं। ऐसे अधिकारी सुधर जाएं। वे कुछ भी कर लें, हमारा मनोबल नहीं टूटेगा।” गुप्तेश्वर पांडेय ने अपने ही विभाग पर सवाल उठाते हुए कहा है कि कुछ पुलिस अधिकारी ही साजिश के तहत पुलिस विभाग का मनोबल गिराने में लगे हैं।

Published: 24 Jun 2019, 12:55 PM IST

उन्होंने रविवार को पुलिस अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि 90 प्रतिशत पुलिस वाले मजबूती से अपने कर्तव्यपालन में लगे हैं। पुलिस में कुछ मुट्ठीभर लोग हैं, जिनसे विभाग बदनाम हो रहा है। उन्होंने कहा, “जो पुलिसकर्मी अपराधी, और माफियाओं से सांठगांठ रखेंगे, गरीब जनता को परेशान करेंगे, हम उनको छोड़ेंगे नहीं। कुछ पुलिसकर्मी जिनके खिलाफ कार्रवाई की जाती है, वे अफवाह फैलाते हैं और हमारा मनोबल तोड़ने की कोशिश करते हैं। मैं ऐसे टांग खींचने वाले पुलसकर्मियों को नहीं छोडूंगा।”

Published: 24 Jun 2019, 12:55 PM IST

उल्लेखनीय है कि पुलिस महानिदेशक पांडेय इन दिनों रात में ही विभिन्न थानों का निरीक्षण करने पहुंच जा रहे हैं, जिसे लोग सराह रहे हैं। गौरतलब है कि विपक्ष विधि-व्यवस्था को लेकर सरकार पर लगातर निशाना साध रही है। पिछले दिनों मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी विधि-व्यवस्था के लेकर राज्य के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की थी।

Published: 24 Jun 2019, 12:55 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 24 Jun 2019, 12:55 PM IST