देश

मध्य प्रदेश में सरकार गिराने की साजिश! बीजेपी ने बीएसपी विधायक को दिया 60 करोड़ रुपए और मंत्री पद का ऑफर

बहुजन समाज पार्टी की विधायक रमाबाई का कहना है कि बीजेपी ने कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस लेने और बीजेपी के पक्ष में वोट करने के बदले में उन्हें 50 से 60 करोड़ रुपए और मंत्री पद का ऑफर दिया गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बीजेपी पर मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार को गिराने की कोशिश का आरोप लग रहे हैं। बीजेपी पर कांग्रेस और बीएसपी के विधायकों को लालच देकर तोड़ने की कोशिश करने के आरोप लग रहे हैं। इस बीच एक बीएसपी विधायक ने बीजेपी पर 50-60 करोड़ रुपए का लालच देने का आरोप लगाया है।

Published: undefined

बहुजन समाज पार्टी की विधायक रमाबाई का कहना है कि बीजेपी ने कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस लेने और बीजेपी के पक्ष में वोट करने के बदले में उन्हें 50 से 60 करोड़ रुपए और मंत्री पद का ऑफर दिया गया। रमाबाई ने कहा कि बीजेपी वाले ऐसा ऑफर सभी को दे रहे हैं। उनका कहना है कि जो बेवकूफ होगा, वहीं उनके झांसे में आएगा।

Published: undefined

बीएसपी विधायक ने कहा, 'बीजेपी सभी को ऑफर दे रही है। जो बेवकूफ होगा, वही उनके झांसे में आएगा। मेरे पास भी फोन आते हैं और मुझे मंत्री पद के साथ-साथ 50-60 करोड़ रुपये का ऑफर दिया जा रहा है। वे ऐसे ऑफर सभी को दे रहे हैं।'

Published: undefined

मध्य प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी कांग्रेस को समर्थन दे रही है। बीएसपी के सदन में दो विधायक हैं, जो इस वक्त कांग्रेस सरकार को समर्थन दे रहे हैं। कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी राज्य में सरकार में तोड़फोड़ करना चाह रही है।ऐसी खबरे भी आती रही हैें जिसमें कहा गया कि विधायकों को लालाच देकर तोड़ने की कोशिश हो रही है।

Published: undefined

बता दें कि मध्य प्रदेश विधानसभा की 230 सीटों के लिए पिछले साल नवंबर में हुए चुनाव में किसी भी पार्टी को बहुमत नहीं मिला था। कांग्रेस 114 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर उभरकर आई थी। कांग्रेस ने बीएसपी के दो विधायकों, एसपी के एक विधायक और चार निर्दलीय विधायकों के समर्थन से सरकार बनाई है। बीजेपी 109 सीटों के साथ दूसरे नंबर पर रही थी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined