देश

'BJP संविधान बदलने के लिए 400 सीट जीतना चाहती है, इसके बाद कोई चुनाव नहीं होगा', उद्धव ठाकरे का दावा

पूर्वी महाराष्ट्र के यवतमाल जिले के रालेगांव में रैली को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि जनता को उस खतरे के बारे में जागरूक होना चाहिए जिसका वे सामना कर रहे हैं।

उद्धव ठाकरे ने कहा कि संविधान बदलने के लिए बीजेपी 400 सीट चाहती है।
उद्धव ठाकरे ने कहा कि संविधान बदलने के लिए बीजेपी 400 सीट चाहती है। 

शिवसेना (यूबीटी) के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) संविधान बदलने के लिए 400 से अधिक लोकसभा सीटें जीतना चाहती है, जिसके बाद देश में कोई चुनाव नहीं होगा।

पूर्वी महाराष्ट्र के यवतमाल जिले के रालेगांव में रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जनता को उस खतरे के बारे में जागरूक होना चाहिए जिसका वे सामना कर रहे हैं।

Published: undefined

ठाकरे ने आरोप लगाया, “वे (आगामी चुनावों में) 400 से अधिक लोकसभा सीटें जीतने की बात कर रहे हैं। वे देश के विकास के लिए 400 से अधिक सीटें नहीं चाहते। वे देश के संविधान को बदलना चाहते हैं। बाबा साहेब आंबेडकर ने जो संविधान दिया, जिस पर मैंने मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली, मोदी ने प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली, वे इसे बदलना चाहते हैं।”

Published: undefined

उन्होंने दावा किया कि बीजेपी नेता अनंत कुमार (हेगड़े) ने अपनी पार्टी के 400 सीटें जीतने पर संविधान बदलने की योजना के बारे में बात की थी। ठाकरे ने कहा कि संविधान बदल जाने के बाद, “वे सारी शक्तियां अपने हाथों में ले लेंगे, इस तरह से कि देश में कभी कोई चुनाव नहीं होगा।”

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined