देश

भागलपुर हिंसा: गिरफ्तारी वारंट निकलने के बाद अश्विनी चौबे के बेटे ने कहा, मैं सरेंडर नहीं करूंगा

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने लिखा है कि नीतीश कुमार की सरकार ने दिखावा करते हुए केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के दंगाई पुत्र अरिजीत शाश्वत पर वारंट निकाल रखा है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे अरिजीत शाश्वत

बिहार के भागलपुर में एक जुलूस को लेकर दो समुदायों के बीच हुई हिंसक झड़प के मामले में आरोपी बनाए गए केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे अरिजीत शाश्वत ने पुलिस के सामने सरेंडर करने से इनकार किया है। उन्होंने कहा, “मैं न्यायालय की शरण में हूं।” हिंसक झड़प के मामले में अरिजीत शाश्वत के खिलाफ वॉरंट जारी किया गया था, जिसके बाद विपक्षी नेता उन पर सरेंडर करने का दबाव बना रहे थे।

Published: 26 Mar 2018, 11:19 AM IST

उन्होंने कहा कि जिन्हें खोजने की जरूरत पड़े फरार उन्हें कहा जाता है, मैं समाज के बीच हूं। मैं आत्मसमर्पण क्यों करूंगा? कोर्ट वॉरंट जारी करता है पर वह आश्रय भी देता है। जब एक बार आप कोर्ट जाते हैं तो आप वहीं करते हैं जो कोर्ट आपके लिए फैसला करता है।

Published: 26 Mar 2018, 11:19 AM IST

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने अपने बेटे के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट को गलत बताया हैं। उनका कहना है कि उनका बेटा निर्दोष है और उसने कोई गलत काम नहीं किया है।

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने लिखा है कि नीतीश कुमार की सरकार ने दिखावा करते हुए केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के दंगाई पुत्र पर वारंट निकाल रखा है। लेकिन वे पटना में सीएम आवास के बगल में ही बीजेपी विधायकों की मौजूदगी में तलवार थामे फेसबुक लाइव कर रहा था।

Published: 26 Mar 2018, 11:19 AM IST

भागलपुर सीजीएम कोर्ट ने अर्जित समेत अन्य नौ लोगों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। नाथनगर थाने की प्राथमिकी संख्या 176/18 में अर्जित नामजद आरोपी है।

भागलपुर के नाथनगर में एक जुलूस के दौरान हिंसक झड़प हुई थी। जिसके बाद अरिजीत चौबे को आरोपी बनाते हुए उन पर एफआईआर दर्ज की गई थी। हिंसा मामले में दर्ज एफआईआर में कहा गया था कि अरिजीत चौबे के नेतृत्‍व में भारतीय नववर्ष जागरण समिति की ओर से विक्रम संवत के पहले दिन नववर्ष को मनाने के लिए जुलूस निकाला गया था। दोनों समुदायों में संघर्ष उस समय शुरू हुआ जब मेदिनीनगर के स्‍थानीय लोगों ने इसका विरोध किया।

Published: 26 Mar 2018, 11:19 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 26 Mar 2018, 11:19 AM IST