देश

तेलंगाना में सत्ता में आएगी कांग्रेस, इतने सीटों पर जीत पक्की! चिंता मोहन का दावा

आंध्र प्रदेश के कांग्रेस नेता ने कहा कि उन्हें भरोसा है कि पार्टी 119 सदस्यीय विधानसभा में 70 सीटें जीतेगी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चिंता मोहन ने बुधवार को कहा कि पार्टी 30 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव में 70 सीटें जीतकर तेलंगाना में सत्ता में आएगी। पूर्व सांसद ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी बुधवार को पार्टी के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे।

Published: undefined

आंध्र प्रदेश के कांग्रेस नेता ने कहा कि पार्टी के भीतर कुछ छोटे मुद्दे हैं जिन्हें सुलझा लिया जाएगा। उन्हें भरोसा है कि पार्टी 119 सदस्यीय विधानसभा में 70 सीटें जीतेगी। यहां मीडियाकर्मियों से बात करते हुए चिंता मोहन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इजराइल के समर्थन वाले बयान की आलोचना की।

Published: undefined

उन्होंने कहा कि भारत को अपनी विदेश नीति में संशोधन करने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि भारत ने हमेशा शांति का समर्थन किया है और युद्ध का विरोध किया है। कांग्रेस नेता ने गाजा के एक अस्पताल पर बमबारी की भी निंदा की। उन्होंने कहा कि तीसरा विश्व युद्ध छिड़ने की आशंका है।

Published: undefined

पूर्व सांसद ने पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू की स्वास्थ्य स्थिति पर भी चिंता व्यक्त की, जो कथित कौशल विकास घोटाले में राजमुंड्री जेल में हैं। उन्होंने तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) नेता की तत्काल रिहाई की मांग की। चिंता मोहन ने कहा कि आंध्र प्रदेश में जगन मोहन रेड्डी सरकार चंद्रबाबू नायडू के मामले में बहुत बड़ी गलती कर रही है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined