देश

मध्य प्रदेश में भी नदी में मिले शव, कलमनाथ बोले- तत्काल संज्ञान लेकर इसकी पूरी जांच करवाये सरकार

बिहार और उत्तर प्रदेश की नदियों में शव मिलने के बाद मध्य प्रदेश के पन्ना जिले की रुंझ नदी में दो शव मिलने के मामले ने सियासत को गरमा दिया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

बिहार और उत्तर प्रदेश की नदियों में शव मिलने के बाद मध्य प्रदेश के पन्ना जिले की रुंझ नदी में दो शव मिलने के मामले ने सियासत को गरमा दिया है। दूसरी ओर, प्रशासन का दावा है कि यह दोनों शव उन व्यक्तियों के हैं जो विभिन्न बीमारियों से ग्रस्त थे और गांव की परंपरा के अनुसार नदी में प्रवाहित किए गए थे।

Published: undefined

कोरोना संक्रमण के कारण लोगों की मौतों का सिलसिला जारी है । यही कारण है कि जब भी कोई मौत हो रही है तो उसे कोरोना संक्रमण से जोड़कर देखा जा रहा है । बीते दिनों पन्ना जिले के अजयगढ़ क्षेत्र के रुंझ नदी में शव मिलने की बात आई तो कहा गया कि छह लोगों के शव नदी में हैं ।

Published: undefined

नदी में शव होने का मामला सामने आने के बाद राज्य की सियासत गरमा गई और कांग्रेस ने राज्य सरकार पर हमले बोल दिए। कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने नदी में शव मिलने के मामले में कहा, '' शिवराज जी, अभी तक उत्तर प्रदेश और बिहार में गंगा नदी में बहते शवों की तस्वीरें हम देख रहे थे और अब मध्य प्रदेश में भी पन्ना जिले की अजयगढ़ तहसील के गाँव नंदनपुर में रुंझ नदी में छह बहते शवो की दर्दनाक तस्वीरे सामने आयी है ? यह बेहद गंभीर मामला है।''

Published: undefined

कमल नाथ ने आगे कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण की स्थिति भयावह हो चली है। इस पूरे मामले में सरकार तत्काल संज्ञान लेकर इसकी पूरी जांंच करवाये और ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य सेवाएं और संसाधन बढ़ाने का काम युद्ध स्तर पर करे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined