देश

सूर्य ग्रहण के कारण तेलंगाना, आंध्र प्रदेश में प्रमुख मंदिर के कपाट बंद, जानें कब खुलेंगे

आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के सभी प्रमुख मंदिर मंगलवार को सूर्य ग्रहण के कारण बंद कर दिए गए हैं। इन मंदिरों में सभी पूजा सेवाओं को भी निलंबित कर दिया गया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के सभी प्रमुख मंदिर मंगलवार को सूर्य ग्रहण के कारण बंद कर दिए गए हैं। इन मंदिरों में सभी पूजा सेवाओं को भी निलंबित कर दिया गया है। आंध्र प्रदेश के तिरुपति जिले के तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) द्वारा संचालित वेंकटेश्वर मंदिर मंगलवार सुबह 8 बजे बंद कर दिया गया और शाम 7.30 बजे फिर से खुल जाएगा। मंगलवार को लगने वाले सूर्य ग्रहण के कारण टीटीडी प्रबंधन के तहत आने वाले सभी मंदिर भी बंद कर दिए गए हैं।

Published: undefined

विजयवाड़ा जिले में प्रसिद्ध कनक दुर्गा मंदिर के कपाट मंगलवार सुबह 11 बजे बंद कर दिए गए और बुधवार को सुबह 6 बजे फिर से खोल दिए जाएंगे। इसी तरह, विशाखापत्तनम के पास सिंहचलम मंदिर और श्रीकाकुलम जिले में अरासविल्ली मंदिर मंगलवार को बंद कर दिया गया।

Published: undefined

पड़ोसी तेलंगाना में यादाद्री मंदिर मंगलवार सुबह 8 बजकर 50 मिनट से शुरू होकर करीब 12 घंटे तक बंद रहेगा। हालांकि बुधवार सुबह 10.30 बजे से मंदिर में श्रद्धालुओं के प्रवेश की अनुमति होगी। भद्राचलम में राम मंदिर को राज्य के अन्य प्रमुख मंदिरों की तरह दिन के लिए बंद कर दिया गया है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined