देश

JDU नेता ने गिनाए 'नौ साल में मोदी सरकार के नौ कलंक', कहा- सनातन धर्म के नकली अनुयायियों से...

नीरज कुमार ने कहा, नरेंद्र मोदी और बीजेपी नेताओं ने सनातन धर्म के बड़े अनुयायी होने का दावा किया, पिछले नौ वर्षों के दौरान बड़ी संख्या में मंदिरों को नष्ट कर दिया गया।

नीरज कुमार ने कहा, मैंने अपने देश को नकली सनातन धर्म के अनुयायियों से मुक्त करने के लिए अपने घर में 'हवन' किया।
नीरज कुमार ने कहा, मैंने अपने देश को नकली सनातन धर्म के अनुयायियों से मुक्त करने के लिए अपने घर में 'हवन' किया। फोटो: IANS

बीजेपी जहां '9 साल बेमिसाल' मना रही है, वहीं उनके पूर्व सहयोगी जेडी (यू) ने केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के प्रदर्शन का विरोध करने के लिए एक अनोखा तरीका निकाला है। मंगलवार की सुबह, जेडी (यू) एमएलसी नीरज कुमार ने अपने आवास पर 'हवन' किया और पिछले नौ वर्षों में केंद्र की नौ विफलताओं को रेखांकित किया।

Published: undefined

कुमार ने कहा, नरेंद्र मोदी और बीजेपी नेताओं ने सनातन धर्म के बड़े अनुयायी होने का दावा किया, पिछले नौ वर्षों के दौरान बड़ी संख्या में मंदिरों को नष्ट कर दिया गया। वाराणसी के लंका थाने में सालों से 150 से ज्यादा शिवलिंग रखे हुए हैं। इसके अलावा पटना में बीजेपी दफ्तरों में उनके समर्थकों को मांसाहारी खाना, मीट, चिकन, मछली परोसी जा रही है। यह सनातन धर्म का अपमान है।

Published: undefined

उन्होंने कहा, मैंने अपने देश को नकली सनातन धर्म के अनुयायियों से मुक्त करने के लिए अपने घर में 'हवन' किया।

Published: undefined

कुमार ने कहा, महामारी के दौरान मोदी सरकार की नाकामी, अडानी घोटाला, मंदिरों का ध्वंस, पुलवामा हमला, नया संसद विवाद, नोटबंदी, अग्निवीर भर्तियां, बिहार को विशेष दर्जा नहीं देना और देश में बेरोजगारी, ये नौ साल में नरेंद्र मोदी सरकार के नौ कलंक हैं और आम लोगों ने इन बीमार नीतियों की कीमत चुकाई है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined