देश

उपचुनाव में हार पर बीजेपी विधायक का योगी पर निशाना, कहा, ‘मोदी नाम से पा गए राज, कर न सके जनता मन काज’

उपचुनाव में मिली हार से नाराज बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने अपनी ही पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यूपी में अधिकारी भ्रष्ट हैं, किसान सरकार से खुश नहीं हैं। उन्होंने कहा कि कई कारणों की वजह से बीजेपी की उपचुनाव में हार हुई है।

फोटो: श्याम प्रकाश फेसबुक
फोटो: श्याम प्रकाश फेसबुक बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश

देश की 4 लोकसभा और 10 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में मिली करारी शिकस्त के बाद बीजेपी खेमे में आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। यूपी में हरदोई के गोपामऊ से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने उपचुनाव में मिली हार के लिए योगी सरकार से लेकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ तक को जिम्मेदार बताया है। श्याम प्रकाश ने काव्यात्मक शैली में अपने फेसबुक से एक पोस्ट डालकर अपनी ही पार्टी और सरकार पर निशाना साधा है।

बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने अपने फेसबुक पोस्पट पर लिखा, “हमें गोरखपुर, फूलपुर और अब कैराना, नूरपुर में बीजेपी की हार का दुख है, लेकिन वर्तमान हकीकत पर पांच पंक्तियां...

मोदी नाम से पा गए राज।

कर न सके जनता मन काज।।

संघ, संगठन हाथ लगाम।

मुख्यमंत्री भी असहाय।।

जनता और विधायक त्रस्त।

अधिकारी,अध्यक्ष भी भ्रष्ट।।

उतर गई पटरी से रेल।

फेल हुआ, अधिकारी राज।।

समझदार को है ये इशारा।

आगे है अधिकार तुम्हारा।।”

Published: 01 Jun 2018, 1:25 PM IST

बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने अपनी फेसबुक पोस्ट को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, “राज्य में अधिकारी भ्रष्ट हैं, किसान सरकार से खुश नहीं हैं। कई ऐसे कारण हैं जिसकी वजह से बीजेपी की उपचुनाव में हार हुई है।” बीजेपी विधायक ने यह भी कहा कि पिछली सरकार की अपेक्षा इस सरकार में भ्रष्टाचार बढ़ा है।

Published: 01 Jun 2018, 1:25 PM IST

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश की गोरखपुर, फूलपुर लोकसभा सीट गंवाने के बाद बीजेपी को कैराना लोकसभा और नूरपुर विधानसभा सीट पर भी शिकस्त का सामना करना पड़ा है। यही वजह है कि उपचुनाव में मिली हार के बाद बीजेपी खेमे में हताशा साफ दिख रही है, और बीजेपी विधायक योगी सरकार पर सवाल खड़े करने लगे हैं।

Published: 01 Jun 2018, 1:25 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 01 Jun 2018, 1:25 PM IST