देश

LDF ने नहीं पूरे किए अपने वादे, चुनाव में विकास, रोजगार और शिक्षा पर हो चर्चा, केरल में बोलीं प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने केरल की वर्तमान सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि, LDF ने आपसे एक के बाद एक वादे किए, उन्होंने 20 लाख नौकरियों का वादा किया लेकिन नौकरी नहीं दी।

फोटो: नवजीवन
फोटो: नवजीवन 

केरल में अगले महीने 6 अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी दो दिन के राज्य के दौरे पर हैं। प्रियंका गांधी ने केरल की वर्तमान सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि, LDF ने आपसे एक के बाद एक वादे किए, उन्होंने 20 लाख नौकरियों का वादा किया लेकिन नौकरी नहीं दी। जैसे ही वो सत्ता में आए उन्होंने अपने लोगों से सरकारी नौकरियां भर दी। जब पूरे केरल में हज़ारों युवाओं ने प्रदर्शन किया तो उन्हें पीटा और दबाया गया। प्रियंका गांधी पहली बार दक्षिण में विधानसभा चुनावों में प्रचार कर रही हैं।

Published: undefined

प्रियंका गांधी ने कहा कि मैं जहां-जहां जा रही हूं, लोगों को यही कह रही हूं जो असली मुद्दे हैं उन पर चर्चा होनी चाहिए। विकास, रोजगार, एजुकेशन, हेल्थ केयर पर चर्चा होनी चाहिए। कोई भी पॉलिटिकल पार्टी इन चीजों से डिस्टर्ब करने की कोशिश करे तो यह गलत है। प्रियंका गांधी ने लोगों से कहा की आपको मुद्दों पर पार्टियों से जवाब मांगना चाहिए। मेरी आशा है लोग यह चीजें समझते हैं।

Published: undefined

इससे पहले कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने मंगलवार देर रात को अट्टुकल देवी मंदिर में पूजा अर्चना की। यह मंदिर महिलाओं का सबरीमाला के नाम से भी जाना जाता है। प्रियंका गांधी के साथ नीमोम सीट से कांग्रेस उम्मीदवार के मुरलीधरन और वट्टीयोटकावू से वीणा एस नायर समेत पार्टी के कई अन्य नेता भी मौजूद रहे।

Published: undefined

कांग्रेस महासचिव ने कट्टाकडा विधानसभा क्षेत्र में पार्टी नेताओं के साथ बैठक करने के बाद मंदिर में पूजा की। उन्होंने तिरुवनंतपुरम में एक रोड शो में भी हिस्सा लिया। गौरतलब है कि प्रत्येक वर्ष पोंगल के अवसर पर लाखों महिलाएं अट्टूकल मंदिर की परिक्रमा लगाती हैं और बेहतर फसल के लिए पूजा करती हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined