देश

मेट्रो में युवक ने की अश्लील हरकत, लड़की ने खींची फोटो, सोशल मीडिया पर वायरल होने पर जागी दिल्ली पुलिस 

लाख कोशिशों और सुरक्षा इंतजामों के बाद भी मेट्रो में यात्रा करने वाले मनचले अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। हाल ही में घटी घटना ने तो मेट्रो में अश्लीलता की पराकाष्ठा ही पार कर डाली। वहीं पुलिस घटना को दबाने में जुटी रही, मगर पीड़िता ने आरोपी की फोटो खींच ली और उसे अदालत में घसीट ले आई।

फोटो: IANS
फोटो: IANS प्रतीकात्मक तस्वीर

लाख कोशिशों और सुरक्षा इंतजामों के बाद भी मेट्रो में यात्रा करने वाले मनचले अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। हाल ही में घटी घटना ने तो मेट्रो में अश्लीलता की पराकाष्ठा ही पार कर डाली। यह अलग बात है कि पुलिस घटना को दबाने में जुटी रही, मगर पीड़िता ने आरोपी की फोटो खींच ली और उसे अदालत में घसीट ले आई। घटना को गले की फांस बनती देख अब दिल्ली मेट्रो पुलिस ने भी पड़ताल के नाम पर हाथ पांव मारने शुरू कर दिए हैं। यह शर्मनाक घटना बुधवार शाम दिल्ली मेट्रो में घटी थी। बवाल तब मचा जब पीड़िता ने घटना के बारे में सोशल मीडिया पर सब कुछ वायरल कर दिया। पीड़िता दिल्ली से गुरुग्राम अपने घर लौट रही थी। घटनाक्रम के अनुसार, पीड़िता मेट्रो के कोच नंबर 7 में टू-सीटर वाली सीट पर बैठी हुई थी। पास ही एक मनचला खड़ा था, जो लगातार लड़की को घूरे जा रहा था।

Published: undefined

पीड़िता द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल की गई जानकारी के अनुसार, पीड़िता ने अश्लील हरकत कर रहे मनचले का किसी तरह से फोटो खींच लिया। आरोपी को सबक सिखाने के लिए पीड़िता घिटोरनी मेट्रो स्टेशन पर उतरकर थाने पहुंची। थाने वालों ने पीड़िता को भगा दिया। तब लड़की ने महिला हेल्पलाइन पर घटना की जानकारी दी। खुद के गले में फंदा फंसता देख घिटोरनी मेट्रो थाना पुलिस ने यौन उत्पीड़न और छेड़छाड़ आदि की धाराओं में आपराधिक मामला दर्ज किया।

Published: undefined

जानकारी के मुताबिक, घटना शाम छह बजे के आसपास यलो लाइन मेट्रो में घटी थी। मेट्रो पुलिस के मुताबिक आरोपी की उम्र करीब 25-26 साल के आसपास है। वहीं शिकायतकर्ता लड़की की आयु 24 साल है। पीड़िता दिल्ली में प्राइवेट जॉब करती है। पीड़िता ने पुलिस को जो फोटो दी है पुलिस उसी के सहारे आरोपी तक पहुंचने की कोशिश में जुटी है। घटना को घटे दो दिन बीत चुके हैं।

Published: undefined

इस बाबत डीसीपी मेट्रो और दिल्ली पुलिस मुख्यालय प्रवक्ता की तरफ से अभी तक फिलहाल कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined