देश

अभी तो यूट्यूब पर डिसलाइक मिला है मोदी जी, छात्रों की जान से खेलोगे तो कुर्सी भी गंवानी पड़ेगी: पप्पू यादव

NEET और JEE की परीक्षाओं की तारीख को आगे बढ़ाने से इनकार करने को लेकर पप्पू यादव ने पीएम पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि मोदी जी बच्चों की हाय मत लो, NEET और JEE परीक्षा की डेट आगे बढ़ा दो। वरना, शिक्षा माफिया से मिले माल के चक्कर में बहुत बुरा हाल हो जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

NEET और JEE की परीक्षाओं की तारीख को आगे बढ़ाने से इनकार करने के बाद से ही केंद्र सरकार विपक्ष के निशाना पर है। ना सिर्फ विपक्ष बल्कि अब छात्र और अभिभावक भी सरकार के इस फैसले का विरोध कर रही है। विरोध कर रहे लोगों का कहना है कि सरकार सीधे सीधे छात्रों की जान से खिलवाड़ कर रही है।

इसे भी पढ़ें- NEET-JEE पर चर्चा चाहते थे छात्र, खिलौने पर मन की बात कर गए पीएम मोदी: राहुल गांधी

Published: undefined


कांग्रेस नेता राहुल गांधी, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी के बाद अब अन्य दल भी केंद सरकार के इस फैसले का जमकर विरोध कर रहे हैं और पीएम मोदी को आड़े हाथों भी ले रहे हैं। अब जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने एक ट्वीट के जरिए पीएम मोदी को घेरा है। उन्होंने लिखा कि “प्रधानमंत्री जी बच्चों की हाय मत लो, NEET और JEE परीक्षा की डेट आगे बढ़ा दो। वरना, शिक्षा माफिया से मिले माल के चक्कर में बहुत बुरा हाल हो जाएगा। छात्रों की जान से खेलोगे तो कुर्सी से हाथ धो बैठोगे! अभी यूट्यूब पर डिसलाइक मिला है, चुनाव में ये हाल रहा तो खटिया खड़ी हो जाएगी आपकी।”

Published: undefined

आपको बता दें कि छात्रों ने NEET और JEE परीक्षाओं के आयोजन की तारीख को आगे बढ़ने के मामले में सुप्रीम कोर्ट से भी गुहार लगाई थी। लेकिन सुप्रीम कोर्ट की तरफ से उन्हें किसी तरह की राहत नहीं मिली। जिसके चलते छात्रों द्वारा केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध किया जा रहा है। केंद्र के इस फैसले का लोगों के भीतर कितना गुस्सा है, इस बात का अंदाजा आप पीएम मोदी के कार्यक्रम मन की बात को Youtube पर मिले डिसलाइक लगा सकते हैं। पीआईबी, बीजेपी और पीएम मोदी के यूट्यूब चैनल, तीनों ही जगह पर देखा जा सकता है कि ‘मन की बात’ के वीडियो पर लाइक्स की तुलना में डिसलाइक बहुत ज़्यादा हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined