देश

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर निशाना, कहा- हमारी दृष्टि विविधता में एकता, उनकी दृष्टि...

राहुल ने कहा कि, जब प्रधानमंत्री यहां आते हैं और तमिलनाडु के लोगों पर कोई और विचार थोपने की कोशिश करते हैं, तो उन्हें समझ में नहीं आता कि तमिलनाडु केवल 2 शब्द नहीं बल्कि 3,000 साल है।

फोटो: ANI
फोटो: ANI 

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन की आत्मकथा का आज चेन्नई में विमोचन किया गया। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उनकी आत्मकथा का विमोचन किया। विमोचन कार्यक्रम में भाग लेने के लिए केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन, राजद नेता तेजस्वी यादव, जम्मू कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के उमर अब्दुल्ला चेन्नई ट्रेड सेंटर पहुंचे थे।

Published: undefined

इस दौरान राहुल गांधी ने लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी और केंद्र की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। राहुल ने कहा कि, जब प्रधानमंत्री यहां आते हैं और तमिलनाडु के लोगों पर कोई और विचार थोपने की कोशिश करते हैं, तो उन्हें समझ में नहीं आता कि तमिलनाडु केवल 2 शब्द नहीं बल्कि 3,000 साल है। वह राज्य और हमारे देश का अपमान करते हैं।

Published: undefined

उन्होंने आगे कहा कि, जम्मू-कश्मीर के लोग ख़ुद पर शासन नहीं करते हैं, लेकिन UP, गुजरात के नौकरशाह उन पर शासन करते हैं। पंजाब में उन्होंने एकतरफा पंजाब से 100 किमी ज़मीन छीनकर BSF को दे दी। हमारी दृष्टि विविधता में एकता है, और उनकी दृष्टि अनुरूपता के माध्यम से एकता।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined