देश

देश का माहौल खराब कर रही RSS और बीजेपी, लोग झेल रहे दंगों का दंश, राहुल गांधी का मोदी सरकार पर बड़ा हमला

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने देश के मौजूदा हालात के लिए बीजेपी और आरएसएस को जिम्मेदार ठहराया है। राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि RSS-BJP देश में माहौल को खराब करने में लगी हुई हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने देश के मौजूदा हालात के लिए बीजेपी और आरएसएस को जिम्मेदार ठहराया है। राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि RSS-BJP देश में माहौल को खराब करने में लगी हुई हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि देश इस वक्त सांप्रदायिक दंगों से जूझ रहा है। जबकि कांग्रेस पार्टी देश के लोगों को जोड़ने का काम करती है। राहुल गांधी ने कहा कि सिर्फ कांग्रेस पार्टी ही देश के लोगों को जोड़ने का काम करती है। जबकि आरएसएस और बीजेपी देश के लोगों को दंगे में धकेलना चाहती हैं।

Published: 01 Jul 2022, 5:37 PM IST

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का यह बयान नूपुर शर्मा पर सुप्रीम कोर्ट की तल्ख टिप्पणी के बाद आया है। गौरतलब है कि आज (शुक्रवार) सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा को कड़ी फटकार लगाई। सुप्रीम कोर्ट ने कहा,"उसे ( नूपुर शर्मा) धमकियों का सामना करना पड़ता है या वह सुरक्षा के लिए खतरा बन गई है? जिस तरह से उसने देश भर में भावनाओं को भड़काया है, वह अकेले ही देश में जो हो रहा है उसके लिए जिम्मेदार है ... हमने इस पर बहस देखी कि उसे कैसे उकसाया गया था। लेकिन जिस तरह से उसने यह सब कहा और बाद में कहा कि वह एक वकील है, यह शर्मनाक है। उन्हें पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए।"

Published: 01 Jul 2022, 5:37 PM IST

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी शुक्रवार को अपने लोकसभा क्षेत्र वायनाड के तीन दिवसीय दौरे पर केरल पहुंचे। राहुल गांधी वायनाड स्थित अपने ऑफिस को देखने पहुंचे, जहां 24 जून को एसएफआई के कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ की थी। इस दौरान ऑफिस में काम करने वाले लोगों पर भी हमला किया गया था।

Published: 01 Jul 2022, 5:37 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 01 Jul 2022, 5:37 PM IST