देश

सचिन पायलट के कांग्रेस में वापसी के आसार, दिल्ली में राहुल गांधी से की मुलाकात, 3 सदस्यीय कमेटी करेगी शिकायतों पर विचार

राजस्थान विधानसभा का सत्र शुरु होने से पहले सचिन पायलट ने आज दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात की। उन्होंने राज्य की राजनीतिक स्थिति और पार्टी के अंदरूनी हालात पर राहुल गांधी से विस्तार में बातचीत की।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

राजस्थान विधानसभा का सत्र शुरु होने से पहले सचिन पायलट ने आज दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात की। उन्होंने राज्य की राजनीतिक स्थिति और पार्टी के अंदरूनी हालात पर राहुल गांधी से विस्तार में बातचीत की। जिसके बाद पायलट के नेतृत्व वाले राजस्थान के बागी विधायकों के साथ इस विवाद को खत्म होने की उम्मीद है। राज्यसभा सांसद के.सी. वेणुगोपाल ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने तीन सदस्यीय एक कमेटी बनाने का ऐलान किया है जो सचिन पायलट द्वारा उठाए गए मुद्दों की समीक्षा करेगी।

Published: undefined

वहीं वरिष्ठ नेता भंवर लाल शर्मा सीएम अशोक गहलोत से मिलने पहुंचे। सीएम से मुलाकात के बाद शर्मा ने कहा कि गहलोत पार्टी के मुखिया हैं और अब उनके अंदर किसी तरह की कोई नाराज़गी नहीं है। भंवर लाल शर्मा ने सीएम अशोक गहलोत से मुलाकात के बाद कहा, "कोई कैंप नहीं था, न ही कोई कैद में था। भंवर लाल को कोई कैद नहीं कर सकता। मैं वहां अपनी मर्जी से गया था, मैं यहां भी अपनी मर्जी से आया हूं।"

Published: undefined

मुलाकात को लेकर भंवर लाल शर्मा ने कहा, "मैं उनसे मिला। पार्टी एक परिवार की तरह है और अशोक गहलोत उसके मुखिया हैं। अगर परिवार में कोई नाराज होता है तो वो खाना, खाना बंद कर देता है। इसलिए मैंने एक महीने के लिए अपनी नाखुशी ज़ाहिर की। अब किसी तरह की कोई नाराजगी नहीं है। पार्टी लोगों से किए सभी वादे पूरे करेगी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined