देश

सुशांत सिंह ने आत्महत्या करने से पहले गूगल पर सर्च की थीं ये तीन चीजें, इस वजह से थे काफी डिस्टर्ब

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस के तनातनी के खबरों के बीच आज (सोमवार) मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई बड़े खुलासे किए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस के तनातनी के खबरों के बीच आज (सोमवार) मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई बड़े खुलासे किए। आज तक मुताबिक मुंबई पुलिस के कमिश्नर परमबीर सिंह ने बताया है कि सुशांत ने सुसाइड से पहले गूगल पर कई चीजें सर्च की थी। इनमें बाइपोलर डिसॉर्डर, स्तिजोफ्रेनिया, पेनलेस डेथ (दर्दरहित मौत) और अपना नाम शामिल है। गौरतलब है कि बाइपोलर डिसॉर्डर और स्तिजोफ्रेनिया गंभीर मानसिक बीमारियां हैं और इन बीमारियों के अक्सर बेहद खतरनाक परिणाम सामने आते हैं।

Published: 03 Aug 2020, 3:30 PM IST

मुंबई पुलिस कमिश्नर ने बताया कि जब से सुशांत सिंह का नाम दिशा सालियान केस में सामने आया था वो काफी परेशान रहने लगे थे। उन्होंने आगे कहा कि सुशांत दिशा से केवल एक बार मिले थे। उन्होंने दिशा के वकील को मैसेज भी किया था कि आखिर इस मामले में उनका नाम क्यों घसीटा जा रहा है। इसी दौरान पुलिस कमिश्नर ने ये खुलासा किया कि सुशांत सिंह ने गूगल पर दर्दरहित मौत, बाइपोलर डिसॉर्डर, स्तिजोफ्रेनिया और अपना नाम सर्च किया था। मुंबई पुलिस के मुताबिक ये जानकारी उनके गूगल सर्च हिस्ट्री के सामने आने के बाद आई है।

Published: 03 Aug 2020, 3:30 PM IST

बता दें कि मुंबई पुलिस ने मामले में अब तक 56 लोगों के बयान दर्ज किए हैं, जिनमें अभिनेता के परिजन, रसोइया और फिल्म जगत के लोग भी शामिल हैं। बिहार पुलिस पटना में पिछले सप्ताह सुशांत के पिता की ओर से दर्ज एक शिकायत के आधार पर ‘आत्महत्या के लिए उकसाने' के मामले में अलग से जांच कर रही है। बिहार पुलिस ने अब तक राजपूत की मौत के मामले में 10 लोगों के बयान दर्ज किए हैं।

Published: 03 Aug 2020, 3:30 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 03 Aug 2020, 3:30 PM IST