देश

पंजाब में लगातार खराब हो रही कानून व्यवस्था, हालात के लिए केंद्र और राज्य सरकार दोनों जिम्मेदार : हरसिमरत कौर

अकाली सांसद ने आरोप लगाया कि पंजाब का माहौल खराब करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जो दोषी है उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए लेकिन अमृतपाल सिंह के नाम पर जो लोग उठाए जा रहे हैं, उनकी क्या गलती है?

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

सिख अलगाववादी और कट्टरपंथी अमृतपाल सिंह के मसले पर केंद्र और पंजाब दोनों सरकारों पर हमला बोलते हुए अकाली दल सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने आरोप लगाया है कि अमृतपाल सिंह को लेकर बवाल तो सिर्फ इन सरकारों ने मचाया हुआ है, पंजाब में तो सबको पता है क्योंकि वीडियो वायरल है। संसद भवन परिसर में मीडिया से बात करते हुए हरसिमरत कौर बादल ने आरोप लगाया कि सियासी फायदे के लिए केंद्र की बीजेपी और राज्य की आम आदमी पार्टी की सरकार, पंजाबियों को बदनाम कर रही है। सियासत का खेल खेल रही है।

Published: undefined

उन्होंने सवाल पूछा कि आज अमृतपाल सिंह के संबंधों को लेकर सवाल उठाने वालों को यह बताना चाहिए कि जब ये 6 महीने से घूम रहे हैं तो क्या उस समय केंद्र की इंटेलिजेंस एजेंसी सोई हुई थी, राज्य सरकार ने एक महीने पहले ही इनके खिलाफ एक्शन क्यों नहीं लिया?

Published: undefined

अकाली सांसद ने आरोप लगाया कि पंजाब का माहौल खराब करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जो दोषी है उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए लेकिन अमृतपाल सिंह के नाम पर जो लोग उठाए जा रहे हैं, उनकी क्या गलती है? अमृतपाल सिंह को सुबह ही उसके घर से उठाया जा सकता था।

Published: undefined

अरविंद केजरीवाल की आलोचना करते हुए बादल ने कहा कि उन्होंने पंजाब की जनता से एक मौका मांगा था लेकिन आज वो पंजाब के हालात पर चुप क्यों हैं? उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने पंजाब को एक अक्षम मुख्यमंत्री देने का काम किया है, डीजीपी भी अस्थायी है और राज्य में कानून व्यवस्था की हालत लगातार खराब होती जा रही है। बीएसएफ की निगरानी के बावजूद बाहर से राज्य में हथियार और ड्रग्स दोनों आ रहे हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined