देश

ट्विन टावर का काउंटडाउन शुरू, 40 परसेंट लोग खाली कर चुके हैं मकान, पास की दो सोसाइटी में रहेंगे 400 लोग

सुपरटेक के एमरोल्ड सोसाइटी से अब तक 40 परसेंट लोग अपना मकान खाली कर चुके हैं। पास की ही बनी दो सोसाइटी, एक पार्श्वनाथ दूसरी सिल्वर सिटी में लोगों के रहने का इंतजाम किया गया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

सुपरटेक के एमरोल्ड सोसाइटी से अब तक 40 परसेंट लोग अपना मकान खाली कर चुके हैं। पास की ही बनी दो सोसाइटी, एक पार्श्वनाथ दूसरी सिल्वर सिटी में लोगों के रहने का इंतजाम किया गया है। साथ ही उनके खाने-पीने का भी इंतजाम किया गया है। एमरोल्ड कोर्ट के निवासियों से मिली जानकारी के मुताबिक पार्श्वनाथ और सिल्वर सिटी सोसाइटी में बने क्लब हाउस और गेस्ट हाउस में 200 - 200 लोगों के रहने और खाने-पीने का इंतजाम सोसायटी के लोगों ने किया है।

Published: undefined

लोग सुबह 7:00 बजे इन सोसाइटीज में पहुंच जाएंगे और फिर शाम तक यही रहेंगे। लोगों ने अपना कीमती और जरूरत का सामान पैक कर लिया है। एमरोल्ड सोसायटी में रहने वाले अविनाश राय ने बताया कि उन्होंने अपनी जरूरत का सामान पैक कर लिया है और सुबह अपने बगल में बनी सिल्वर सिटी सोसाइटी में जाकर डेरा डाल देंगे।

Published: undefined

उन्होंने बताया किस चिंता इस बात की है कि ट्विन टावर ध्वस्त होने के बाद उनके घर के हालात क्या होंगे। क्या जल्द से जल्द सफाई होगी या नहीं इससे दिक्कत हो सकती है। वहीं सोसाइटी निवासी गौरव का कहना है ट्विन टावर गिरने के बाद की दिक्कतों को सोचकर अभी से परेशानी हो रही है। क्योंकि लाखों टन मलबा उनके सोसाइटी के बगल में पड़ा रहेगा और पूरी सोसाइटी में गंदगी फैली होगी। अगर जल्द से जल्द मलबे का और साफ सफाई का निस्तारण नहीं किया गया तो वह कहीं ना कहीं सोसाइटी वालों के लिए बड़ा सिरदर्द बनने वाला है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined