देश

यूपी के बीजेपी नेता ने एक उद्योगपति को दी धमकी, कहा- मेरा कहा नहीं करोगे तो बता दूंगा किसी दिन, ऑडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से बीजेपी के जिला महामंत्री शिवनारायण शर्मा का एक आडियो वायरल हो रहा है। इसमें बीजेपी के जिला महामंत्री शहर के एक उद्योगपति को फोन पर धमका रहे हैं कि मेरी भी सुन लो, एमएलए-एमपी वही करेंगे, जो महामंत्री कहेगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से बीजेपी के जिला महामंत्री शिवनारायण शर्मा का एक आडियो वायरल हो रहा है। इसमें बीजेपी के जिला महामंत्री शहर के एक उद्योगपति को फोन पर धमका रहे हैं कि मेरी भी सुन लो, एमएलए-एमपी वही करेंगे, जो महामंत्री कहेगा। वायरल आडियो में जिल महामंत्री एक उद्योगपति को धमकी दे रहे हैं। महामंत्री ने एक युवक को रोजगार देने के लिए करीब 15 दिन पहले उद्योगपति को फोन कर आग्रह किया था। लेकिन उसे नौकरी न देने पर महामंत्री भड़क गए और गाली गलौच तक कर डाली है। यह आडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

Published: 08 Aug 2020, 3:30 PM IST

बातचीत 'नमस्कार भाई साहब' से शुरू हुई लेकिन खत्म गाली-गलौज से हुई। वायरल अडियो में बीजेपी नेता कह रहे हैं कि एक युवक के लिए निवदेन किया था। उद्योगपति का कहना था कि जुलाई में ही नियुक्ति हो चुकी है। इसके जवाब में बीजेपी नेता कह रहे हैं कि हमलोगों को सिफारिश करनी ही नहीं चाहिए, क्योंकि नेताओं से आप लोगों का काम पड़ता ही नहीं है।

Published: 08 Aug 2020, 3:30 PM IST

उद्योगपति ने समझाया कि हमें जो जरूरत है, वहीं तो रखूंगा। उसके बाद बीजेपी नेता गुस्से में आ गए। वहीं उद्योगपति ने कहा कि मैं तुम्हारे कहने से किसी को नौकरी पर नहीं रखूंगा। जवाब में बीजेपी नेता ने कहा कि मेरे कहने से नहीं रखोगे तो बता दूंगा किसी दिन। उसके बाद बीजेपी नेता ने असंसदीय भाषा का प्रयोग किया और बात गाली-गलौज तक पहुंच गई। कोई मामला फंस जाएगा, तब तुमको बताएंगे कि महामंत्री और नेता क्या होता है।

बताया जा रहा इस मामले को रफा-दफा करने के लिए संगठन के लोग बहुत तेजी के साथ जुट गये हें। हलांकि अभी तक इस प्रकरण में कोई भी शिकायत की बात सामने नहीं आयी है। उधर महामंत्री को फोन करने पर उनसे संपर्क नहीं हो सका है।

Published: 08 Aug 2020, 3:30 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 08 Aug 2020, 3:30 PM IST

  • बड़ी खबर LIVE: कांग्रेस ने ओडिशा की 2 लोकसभा और विधानसभा की 8 सीट के लिए उम्मीदवार का ऐलान किया, देखें पूरी लिस्ट

  • ,
  • तारक मेहता... में सोढ़ी बन चुके गुरुचरण सिंह आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे, साथी कलाकारों ने ठीक होने की जताई उम्मीद

  • ,
  • BSP नेता आकाश आनंद ने आतंकवादियों से की BJP सरकार की तुलना, आचार संहिता समेत कई धाराओं में केस दर्ज

  • ,
  • बरनाला में किसानों और बेरोजगारों का जोरदार प्रदर्शन, वादे पूरे नहीं होने पर पूरे पंजाब में AAP के विरोध का ऐलान

  • ,
  • ओडिशा में BJP-BJD पर बरसे राहुल गांधी, बोले- मोदी-पटनायक में मिलीभगत, दोनों कुछ कॉर्पोरेट्स को पहुंचा रहे लाभ