दुनिया

इराक के प्रधानमंत्री की हत्या की कोशिश! ड्रोन हमले में घायल इराकी पीएम ने की संयम बरतने की अपील

अल अरबिया ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि रविवार तड़के इराकी प्रधानमंत्री के आवास को लक्ष्य कर एक कत्यूषा रॉकेट छोड़ा गया। हमले में श्री अल-कदीमी मामूली रूप से घायल हो गए और उन्हें तत्काल अस्प्ताल ले जाया गया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

ड्रोन हमले में घायल इराक के प्रधानमंत्री मुस्तफा अल-कदीमी ने कहा है कि वह ठीक हैं और देश की खातिर सभी को शांति और संयम बनाए रखना जरूरी है। अल-कदीमी ने ट्वीट कर कहा, “ मैं ठीक हूं और इराक की खातिर सभी से शांति और संयम बरतने का आह्वान करता हूं।”

Published: undefined

अल अरबिया ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि रविवार तड़के इराकी प्रधानमंत्री के आवास को लक्ष्य कर एक कत्यूषा रॉकेट छोड़ा गया। हमले में श्री अल-कदीमी मामूली रूप से घायल हो गये और उन्हें तत्काल अस्प्ताल ले जाया गया। ड्रोन हमले में उनके कई सुरक्षा अधिकारी भी घायल हुए हैं।

Published: undefined

रिपोर्ट में कहा गया है कि बगदाद में ग्रीन जोन के पास भी भारी गोलाबारी हुई। खबरों के मुताबिक, अल-कदीमी के आवास पर हमले में शामिल एक ड्रोन को पकड़ लिया गया है। इराकी न्यूज एजेंसी (आईएनए) ने सुरक्षा बलों का हवाला देते हुए कहा कि ड्रोन के जरिए प्रधानमंत्री की हत्या का असफल प्रयास किया गया, लेकिन उन्हें चोट नहीं आई।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined