दुनिया

पाक पीएम इमरान का हो गया है इंतजाम? नवाज शरीफ की सराहना कर रहे जनरल बाजवा

पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज (पीएमएलएन) के अध्यक्ष शाहबाज शरीफ ने दावा किया है कि पाक सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने कहा है कि नवाज शरीफ हमेशा उनका सम्मान करते हैं और पूर्व प्रधानमंत्री ने हमेशा सेना की जरूरतों के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज (पीएमएलएन) के अध्यक्ष शाहबाज शरीफ ने दावा किया है कि पाक सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने कहा है कि नवाज शरीफ हमेशा उनका सम्मान करते हैं और पूर्व प्रधानमंत्री ने हमेशा सेना की जरूरतों के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है। समा टीवी की रिपोर्ट में इसकी जानकारी दी गई है। शहबाज शरीफ ने दावा किया है कि जनरल कमर जावेद बाजवा ने नवाज शरीफ का सम्मान करने के लिए उनकी तारीफ की है।

Published: 23 Mar 2022, 4:09 PM IST

शहबाज शरीफ ने कहा कि जनरल बाजवा ने बैठकों के दौरान जो कहा था, उसके लिए वह सेना प्रमुख से बात कर रहे हैं और उन बैठकों में शामिल होने वाले कई लोग गवाही दे सकते हैं। शाहबाज शरीफ ने आगे दावा किया कि सेना प्रमुख ने कहा है कि जब भी नवाज शरीफ को पाकिस्तानी सेना के लिए कुछ भी करने के लिए कहा गया, तो वह किया गया।

Published: 23 Mar 2022, 4:09 PM IST

उन्होंने कहा, "और फिर उन्होंने (जनरल बाजवा) अगली बात कही कि जब भी मैंने (जनरल बाजवा) उनसे (नवाज शरीफ) कहा कि हमें सशस्त्र बलों के लिए इसकी आवश्यकता है, तो उन्होंने (अनुरोध को स्वीकार करने के लिए) कभी भी इनकार नहीं किया।"

Published: 23 Mar 2022, 4:09 PM IST

विपक्ष के नेता ने यह भी कहा कि नवाज शरीफ ने पूरे दिल से देश की सेवा कैसे की, इस बारे में जल्द ही रहस्यों का खुलासा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जब नवाज शरीफ वापस आएंगे तो देश विकास की राह पर होगा। शाहबाज शरीफ ने कहा कि हमारी डिक्शनरी में बदले का शब्द नहीं है।

Published: 23 Mar 2022, 4:09 PM IST

प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने 'इमरान खान की एक महिला एमएनए' पर सशस्त्र बलों के खिलाफ जहरीली भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। उन्होंने यह भी कहा कि वह यह नहीं बता सकते कि इमरान खान ने पाकिस्तान के सशस्त्र बलों के बारे में क्या कहा था और उन्होंने किस तरह की अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 23 Mar 2022, 4:09 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 23 Mar 2022, 4:09 PM IST