दुनिया

इमरान खान का ऐलान- पाकिस्तान में आ रही क्रांति, लेकिन सवाल सिर्फ एक, रक्तपात...

पीटीआई पार्टी का मार्च चौथे दिन में प्रवेश करने के साथ ही पार्टी अध्यक्ष और पूर्व प्रधान मंत्री इमरान खान ने कहा कि देश में हो रही क्रांति को देखने के बाद, एकमात्र सवाल यह है कि मार्च के माध्यम से क्या आएगा मतदान या रक्तपात।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी का मार्च चौथे दिन में प्रवेश करने के साथ ही पार्टी अध्यक्ष और पूर्व प्रधान मंत्री इमरान खान ने कहा कि देश में हो रही क्रांति को देखने के बाद, एकमात्र सवाल यह है कि मार्च के माध्यम से क्या आएगा मतदान या रक्तपात। जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार पीटीआई अध्यक्ष ने ट्विटर पर जीटी रोड पर पीटीआई के मार्च में भाग लेने वाले लोगों के दृश्य साझा किए।

Published: undefined

पूर्व प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर लिखा, "जीटी रोड पर हमारे मार्च के साथ जनसमुद्र। छह महीने से मैं देश में क्रांति देख रहा हूं। केवल सवाल यह है कि क्या यह मतपेटी के माध्यम से आएगा या रक्तपात के माध्यम से विनाशकारी होगा?"

Published: undefined

साधोकी में मार्च के प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि संस्थाओं ने चोरों का समर्थन करने का फैसला किया, जिसके कारण उन्होंने राष्ट्र का समर्थन खो दिया। खान ने कहा कि पीएमएल-एन सुप्रीमो नवाज शरीफ देश के अपराधी थे, जबकि पीपीपी के सह-अध्यक्ष आसिफ जरदारी देश की सबसे बड़ी बीमारी थे।

Published: undefined

उन्होंने अपने समर्थकों से कहा कि यह समय उनके भाग्य को बदलने और सच्चाई के साथ चलने का है। खान ने कहा, "ये अत्याचारी हमें भय की मूर्ति की पूजा कराते हैं।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined