दुनिया

पाकिस्तान के पूर्व गृहमंत्री ने शेयर की पॉर्नस्टार की तस्वीर, हो गए ट्रोल

भारत सरकार की नीतियों का विरोध करने के चक्कर में पाकिस्तान के पूर्व इंटीरियर मिनिस्टर (गृहमंत्री) और सीनेटर अब्दुल रहमान मलिक सोमवार को एक पॉर्नस्टार की तस्वीर साझा कर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

भारत सरकार की नीतियों का विरोध करने के चक्कर में पाकिस्तान के पूर्व इंटीरियर मिनिस्टर (गृहमंत्री) और सीनेटर अब्दुल रहमान मलिक सोमवार को एक पॉर्नस्टार की तस्वीर साझा कर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। मलिक को एक अक्षय नाम के ट्विटर हैंडल ने टैग करते हुए लिखा, "सर, भारतीय क्षेत्रीय फिल्मों की प्रभावशाली अभिनेत्रियों ने हिजाब पहनकर नागरिकता संशोधन विधेयक (सीएए) का विरोध करने वाले भारतीय मुसलमानों के साथ एकजुटता दिखाई है। उन्हें सलाम, मोदी जल्द ही देंगे इस्तीफा।"

Published: undefined

इसके जवाब में तस्वीरों को पोस्ट करते हुए संघीय जांच एजेंसी के अधिकारी रहे रहमान मलिक ने लिखा, "मे गॉड ब्लेस हर (अल्लाह उस पर रहम करे)" दरअसल, ये तीन तस्वीरें अलग-अलग लड़कियों की थीं। इनमें से दो पॉर्नस्टार मिया खलीफा और नादिया अली हैं।

Published: undefined

उनके इस पोस्ट पर ट्विटर यूजर्स ने उनकी खिल्ली उड़ानी शुरू कर दी। अपनी गलती का एहसास होने पर उन्होंने तुरंत अपनी पोस्ट को हटा दिया। लेकिन तब तक यूजर्स उनकी इस पोस्ट का स्क्रीन शॉर्ट ले चुके थे। इसके बाद उन्हें जमकर भारतीय यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Published: undefined

एक यूजर्स ने अक्ष्य नाम के ट्विटर हैंडल पर मजाकिया अंदाज में कहा, "तुम बहुत कमीने हो। भाई खेल गए।" दूसरे ने लिखा, "आ गया लपेटे में।" तीसरे ने लिखा, "एक नादिया अली है, एक मियां खलीफा और कौन है?" अन्य ने लिखा, "एकजुटता दिखाने के लिए मैं भी इन लड़कियों के साथ खड़ा हूं।" ऐसा पहली बार नहीं है जब कोई पाकिस्तानी नेता या पूर्व अधिकारी इस प्रकार से भारतीय ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया हो।

Published: undefined

गौरतलब है कि भारतीय संसद द्वारा जम्मू एवं कश्मीर से अनुच्छेद 370 को रद्द करने और विशेष राज्य का दर्जा खत्म किए जाने के बाद पाकिस्तानी राजनयिक अब्दुल बासित ने सोशल मीडिया पर कश्मीर में पैलेट गन हमले का दावा करते हुए एक तस्वीर साझा की थी।

Published: undefined

बासित ने भी गलती से पुरुष पॉर्न स्टार की तस्वीर को अनंतनाग में पैलेट गन के कारण आंखें खोनेवाला व्यक्ति करार दिया था। भारत में नियुक्त पूर्व पाक राजनयिक को इस गलती के कारण सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल्स का सामना करना पड़ा था। हालांकि, अब्दुल बासित ने भी कुछ देर बाद ट्वीट डिलीट कर दिए थे।

Published: undefined

अब्दुल बासित ने एक ट्वीट को रीट्वीट किया था, जिसमें लिखा था, "अनंतनाग में पैलेट गन के कारण आंखें खोनेवाला यूसुफ, प्लीज अपनी आवाज उठाइए।" हालांकि, मरीज बताया जा रहा यूसुफ हकीकत में पॉर्न स्टार जॉनी सिन्स था। सिन्स को गले लगाकर रोने की ऐक्टिंग करनेवाली महिला भी एडल्ट फिल्मों की पॉनस्टार थी।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined