IPL 2024

IPL 2021: प्लेऑफ की रेस में बने रहना चाहेगी KKR और पंजाब की टीमें, आज इन दो खिलाड़ियों पर रहेंगी नजरें!

IPL 2021 के प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच रोमांचक टक्कर देखने को मिल सकती है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच आज आईपीएल के मैच में नजरें वेंकटेश अय्यर की शानदार बल्लेबाजी और रवि बिश्नोई की बेहतरीन गेंदबाजी के मुकाबले पर भी रहेंगी। कोलकाता के हरफनमौला खिलाड़ी वेंकटेश ने अनुशासित तेज गेंदबाजी के सामने अपनी बेखौफ बल्लेबाजी से सभी का ध्यान खींचा है। वहीं बिश्नोई की कलाई की स्पिन ने पिछले दो सत्र में नामी गिरामी बल्लेबाजों को भी परेशान किया है ।

आईपीएल 2021 की अंकतालिका में केकेआर टीम 11 में से 5 मैच जीतकर चौथे स्थान पर है। वहीं पंजाब 8 अंकों के साथ छठें नंबर पर है। दोनों ही टीमें प्लेऑफ की दौड़ में बनी हैं, हालांकि इयोन मोर्गन की टीम इस रेस में केएल राहुल की टीम से आगे है।

आंकड़ों पर नजर डालें तो कोलकाता पंजाब के बीच अब तक खेले हुए 28 मुकाबले में 19 जीत के साथ केकेआर काफी आगे है। जबकि पंजाब ने कोलकाता के खिलाफ केवल 9 मैचों में जीत हासिल की है।

संभावित खिलाड़ी

कोलकाता नाइट राइडर्स: शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, राहुल त्रिपाठी, इयोन मोर्गन (कप्तान), नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), सुनील नरेन, टिम साउथी, लॉकी फर्ग्यूसन, संदीप वारियर, वरुण चक्रवर्ती।

पंजाब किंग्स: केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मनदीप सिंह/मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, हरप्रीत बराड़, नाथन एलिस, मोहम्मद शमी, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined