IPL 2024

IPL: कोलकाता नाइट राइडर्स के इस दिग्गज बल्लेबाज को हुआ कोरोना, टूटा मुसीबतों का पहाड़!

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बल्लेबाज टिम सिफर्ट कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। बता दें कि सलामी बल्लेबाज सिफर्ट फिलहाल अहमदाबाद में आइसोलेट हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बल्लेबाज टिम सिफर्ट कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं और वह अब आईपीएल 14 का हिस्सा रहे न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों के साथ स्वदेश नहीं लौटेंगे। न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। सलामी बल्लेबाज सिफर्ट फिलहाल अहमदाबाद में आइसोलेट हैं, लेकिन वो चेन्नई जाएंगे और उसी अस्पताल में इलाज कराएंगे, जहां पूर्व आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर माइक हसी इलाज करवा रहे हैं। सिफर्ट कोरोना पॉजिटिव होने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स के तीसरे खिलाड़ी हैं। उनसे पहले वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे।

Published: undefined

एनजेडसी ने एक बयान में कहा, " सिफर्ट कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं और वह अब आईपीएल 14 का हिस्सा रहे न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों के साथ स्वदेश नहीं लौटेंगे। सिफर्ट मध्यम लक्षणों का अनुभव कर रहे हैं। क्वारंटीन रहकर वह अपना इलाज कराएंगे। न्यूजीलैंड लौटने की अनुमति देने से पहले उनकी रिपोर्ट निगेटिव की प्रतीक्षा करनी होगी। न्यूजीलैंड लौटने पर सिफर्ट को 14 दिनों के लिए आइसोलेट में रहना होगा।"

Published: undefined

न्यूजीलैंड बोर्ड के मुख्य कार्यकारी डेविड व्हाइट ने कहा कि सिफर्ट का अतीत में सात बार निगेटिव परीक्षण किया गया था। हालांकि पिछले दस दिनों में वह पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने कहा कि यह टिम के लिए वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है और हम उसके लिए सब कुछ करेंगे जो हम कर सकते हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined